समीर हत्याकांड में शंभू-मंटू का चालक धराया, पूछताछ

शंभू-मंटू गिरोह के शूटरों के नाम आने के बाद सरगना की तलाश तेज। सारण व कटरा समेत कई जगहों पर विशेष टीम ने की छापेमारी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 09:59 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 09:59 PM (IST)
समीर हत्याकांड में शंभू-मंटू का चालक धराया, पूछताछ
समीर हत्याकांड में शंभू-मंटू का चालक धराया, पूछताछ

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पूर्व मेयर समीर हत्याकांड की जांच की जद में शंभू-मंटू गिरोह का नाम आने के बाद पुलिस ने सरगना की तलाश तेज कर दी है। इसे लेकर विशेष पुलिस टीम ने दोनों अपराधियों के पैतृक गांव कटरा के धनौर व सारण के बहलोलपुर में शुक्रवार को छापेमारी की। लेकिन, किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। इस बीच उसके नजदीक रहने वाले शागिर्दो की भी पुलिस ने तलाश की। लेकिन कोई नहीं पकड़ा गया।

 सूत्रों की मानें तो सरगना मंटू के चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उसे जिले के एक थाने में रखकर बारीकी से पूछताछ की जा रही है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। पुलिस की जांच में समीर हत्याकांड को अंजाम देने के पीछे इस गिरोह के शूटरों के नाम आने के बाद इन पर नकेल कसना तेज कर दिया गया है। घटना में जेल भेजे गए सुशील छापडिय़ा ने पुलिस पूछताछ में शूटर गोविंद व सुजीत का नाम बताया था। इसको लेकर शंभू-मंटू पर शिकंजा कसा जा रहा है।

संदिग्ध प्रॉपर्टी डीलरों की बन रही सूची

हत्याकांड में शहर के कई प्रॉपर्टी डीलरों को भी पुलिस संदेह के घेरे में लिया है। इसके लिए विशेष टीम नए सिरे से प्रॉपर्टी डीलरों की सूची तैयार कर रही है। साथ ही कई लोगों के मोबाइल नंबर का भी कॉल डिटेल्स निकाल रही है। इन सभी की पूर्व की गतिविधि संदिग्ध देख पुलिस इस दिशा में कार्रवाई तेज कर दी है। खबर है कि समीर सिंडिकेट से जुड़े आशुतोष शाही समेत अन्य प्रॉपर्टी डीलरों से पूछताछ होते देख कई लोग अभी भी भूमिगत हैं। पूरे मामले में एसएसपी मनोज कुमार का कहना है कि हत्याकांड में सभी बिंदुओं पर जांच के साथ तेज गति से कार्रवाई चल रही है। जल्द ही शूटरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।  

chat bot
आपका साथी