मुजफ्फरपुर में शाम साढ़े छह बजे तक खुलीं सात दुकानें सील, प्राथमिकी

शाम चार बजे तक सभी दुकानों को बंद कर देने का है आदेश बावजूद ये लोग दुकान का कर रहे थे संचालन। पुलिस का कहना है कि इन सभी दुकानों को सील कर दिया गया है। साथ ही सभी के संचालकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 10:12 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 10:12 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में शाम साढ़े छह बजे तक खुलीं सात दुकानें सील, प्राथमिकी
सभी दुकानदारों को प्रशासन के आदेश को लेकर पहले सूचित करते हुए अनुपालन की हिदायत दे दी गई थी।

मुजफ्फरपुर, जासं। कोरोना संक्रमण से बचाव को सरकार द्वारा निर्धारित मापदंड का अनुपालन नहीं करने वाले सात दुकानदारों पर अहियापुर थाने की पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस का कहना है कि इन सभी दुकानों को सील कर दिया गया है। साथ ही सभी के संचालकों के विरुद्ध महामारी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया गया कि ये सभी दुकानदार रविवार की शाम साढ़े छह बजे तक दुकान खोले हुए थे। सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस का कहना है कि जिन दुकानों पर कार्रवाई की गई है। उनमें जीरोमाइल इलाके के पांच व बैरिया रोड में दो पान दुकानें शामिल हैं। थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक की मानें तो सभी दुकानदारों को प्रशासन के आदेश को लेकर पहले सूचित करते हुए अनुपालन की हिदायत दे दी गई थी। बावजूद इन लोगों ने आदेश का उल्लंघन किया। इसके बाद कार्रवाई की गई। बता दें कि प्रशासन का आदेश है कि आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को छोड़कर अन्य सभी दुकानें शाम चार बजे के बाद बंद कर देना है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने कहा कि शाम चार बजे के बाद दुकान खोलने वालों पर सख्ती बरतते हुए कार्रवाई करने को लेकर सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया जा चुका है। जिसके तहत सभी थाना क्षेत्रों में अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। 

 कोरोना पीडितों को घर पर दवा और भोजन पहुंचा रही युवाओं की टीम

जासं, मुजफ्फरपुर : कोरोना महामारी की दूसरी लहर से चारों तरफ अफरातफरी मची हुई है। इसमें युवाओं की टोली मरीजों के लिए उम्मीद की किरण की तरह है। संक्रमितों के घर से लेकर अस्पताल तक खाना व जरूरत मुताबिक दवा उपलब्ध कराने में युवा जुटे हुए हैं। रोट्रेक्ट क्लब के अध्यक्ष निकुंज बजौरिया के नेतृत्व में युवाओंं की टीम सुबह से लेकर शाम तक सेवा में जुटी है। इसके लिए संगठन ने हेल्प लाइन नंबर भी जारी किया है। अध्यक्ष ने बताया कि लोगों को मुफ्त पौष्टिक आहार व दवा उपलब्ध कराया जा रहा है। इस काम में गोपाल, अभिनव, केशव का सहयोग मिल रहा है। 

जरूरतमंद मदद के लिए इन नंबरों पर कर सकते हैं संपर्क 

8083413005,

9693988260,

 8368481944 

chat bot
आपका साथी