नवल किशोर हत्याकांड में सात शूटरों की पहचान, मुजफ्फरपुर की घटना

विकास झा गिरोह के अपराधियों की गिरफ्तारी अहियापुर पुलिस के लिए चुनौती बनी है। दूसरी ओर मामले में विकास झा को न्यायिक रिमांड पर लेने के लिए भी पुलिस की तरफ से अब तक कोर्ट में अर्जी नहीं दी गई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:40 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:40 AM (IST)
नवल किशोर हत्याकांड में सात शूटरों की पहचान, मुजफ्फरपुर की घटना
नवल क‍िशोर हत्‍याकांड में शूटरों पर होगी कार्रवाई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर में हुई नवल किशोर सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने विकास झा गिरोह के सात शूटरों की पहचान की है। मामले में पुलिस की तरफ से एक आरोपित को यूपी के बनारस से पकड़ा गया था। पूछताछ के बाद आरोपित आयुष राणा को जेल भेजा गया था । इसके बाद से पुलिस की तरफ से कार्रवाई को ठंडे बस्ते में डाल दी गई । बता दें कि मामले में विकास झा गिरोह के अपराधियों की गिरफ्तारी अहियापुर पुलिस के लिए चुनौती बनी है । दूसरी ओर मामले में विकास झा को न्यायिक रिमांड पर लेने के लिए भी पुलिस की तरफ से अब तक कोर्ट में अर्जी नहीं दी गई है । बता दें कि गत पखवारे सहबाजपुर इलाके में बाइक सवार अपराधियों द्वारा नवल किशोर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी ।

पानी में कूदकर एटीएम फ्राड फरार, ससुर गिरफ्तार

मीनापुर (मुजफ्फरपुर) । थाना क्षेत्र के चांद पराना गांव में पुलिस ने छापेमारी कर गोलीबारी मामले के प्राथमिकी आरोपित जगदीश सहनी को गिरफ्तार कर लिया । जबकि उसका दामाद एटीएम फ्राड उदित सहनी पानी में कूदकर भाग निकला । वहीं, रुन्नी सैदपुर थाना क्षेत्र के महेश फर्कपुर के विक्रम साह को नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कार लिया । मीनापुर थाना क्षेत्र के हजऱतपुर से हत्या मामले में फरार दीपलाल सहनी को गिरफ्तार किया गया । वह दो बार नक्सली वारदात में जेल जा चुका है । थाना क्षेत्र के छितरपट्टी गांव से शराब मामले में फरार मनोज सहनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । वही थाना क्षेत्र के रामपुर हरि से नाबालिग लड़की के अपहरण आरोप में मो. अंजार को गिरफ्तार कर लिया गया । थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि सभी विभिन्न कांडों में फरार चल रहे थे । सभी को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी