बच्चे के विवाद में भतीजे की ली जान

पारू थाना क्षेत्र के बाड़ादाउद गाव में मंगलवार की रात हुई हत्या में मृतक की मां अफसाना खातून ने सात नामजद समेत नौ लोगों के खिलाफ साजिश के तहत पुत्र की गोली मारकर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 01:41 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 01:41 AM (IST)
बच्चे के विवाद में भतीजे की ली जान
बच्चे के विवाद में भतीजे की ली जान

मुजफ्फरपुर : पारू थाना क्षेत्र के बाड़ादाउद गाव में मंगलवार की रात हुई हत्या में मृतक की मां अफसाना खातून ने सात नामजद समेत नौ लोगों के खिलाफ साजिश के तहत पुत्र की गोली मारकर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने चार नामजद आरोपितों सलामुद्दीन, रसीदा खातून, हाजरा खातून व रेहाना खातून को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष राजेंद्र साह ने बताया कि चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि अन्य की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

खेलने को लेकर बच्चों में हुआ था विवाद : बताया गया कि मो. मंसूर आलम की पत्नी फरीदा खातून और मृतक सैमुद्दीन की मां अफसाना खातुन और आरोपितों के बच्चों के बीच खेलने को लेकर विवाद और मारपीट होने लगी जिसे लेकर दोनों के परिजन आपस में झगड़ने लगे। इसी बीच फरीदा खातून, उसके पति मो मंसूर आलम उर्फ मुन्नी, सगे भाई सलामुद्दीन, हाजरा खातून, रसीदा खातून, रेहाना खातून, पड़ोसी सबाब अंसारी, दो अज्ञात लोगों के साथ मिलकर मारपीट करने लगे। मो. मंसूर आलम ने अवैध हथियार 16 वर्षीय सैमुद्दीन आलम की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, गोली के छर्रे से सफीना खातून जख्मी हो गई।

शराब के नशे में दिया घटना को अंजाम : मंगलवार की सुबह बच्चे खुशी-खुशी आपस में खेल रहे थे। खेलकूद में बच्चों के विवाद को लेकर दोनों भाई उलझ गए। काफी देर तक झगड़ते रहे। शराब के नशे में धुत चाचा ने अवैध पिस्तौल से सैमुदीन की जान ले ली।

जमीन बंटवारे का चल रहा था विवाद : अनहोनी का बुनियाद छह महीने पहले पड़ चुकी थी।जमीन बंटवारे को लेकर भी आपसी रंजिश चल रही थी। इतना ही नहीं हत्यारे मंसूर आलम उर्फ मुन्नी पर देसी शराब बनाकर आसपास के माहौल को बिगाड़ने का आरोप भी लगता आ रहा था जिससे सहोदर भाई के स्वजनों का विरोध भी होता आ रहा था। मंसूर इस विरोध से दुखी था और समय का इंतजार कर रहा था। मृतक की मा अफसरा खातून की मानें तो बार-बार मंसूर होशियार हो जाने की चेतावनी देता आ रहा था, लेकिन उसे क्या पता था कि बेटे की हत्या कर देगा।

chat bot
आपका साथी