Srinarayan Singh Massacre: तीन बाइक पर सवार सात बदमाशों ने की थी श्रीनारायण पर अंधाधुंध फायरिंग

श्रीनारायण सिंह हत्याकांड में गिरफ्तार बाबू साहेब झा और उसका एक सहयोगी पुरुषोत्तम कुमार
Publish Date:Fri, 30 Oct 2020 05:15 PM (IST) Author: Murari Kumar

शिवहर, जेएनएन। विधानसभा प्रत्याशी सह जनता दल राष्ट्रवादी प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह और संतोष कुमार की हत्या मामले में अब नई कड़ी जुड़ गई है। अबतक वारदात में तीन बदमाशों की ही संलिप्तता की चर्चा थी, लेकिन गुरुवार को पुलिस के हत्थे चढ़े बाबू साहेब झा और पुरुषोत्तम कुमार मिश्रा ने पुलिस के समक्ष कई और राज उगले है। बताया हैं कि तीन बाइक पर सवार सात बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था। तीन बदमाशों ने श्रीनारायण सिंह के करीब पहुंचकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी थी। इस दौरान बीच में आए तीन अन्य को भी गोली लगी थी।

 बताया है कि बदमाशों की कई टीमें श्रीनारायण सिंह की तलाश में लगी थी। लेकिन, मौका नहीं मिल रहा था। बाबू साहेब झा और पुरुषोत्तम ने पुलिस को इस वारदात में शामिल अन्य बदमाशों के नाम भी बताए है। बाबू साहेब झा संतोष झा गिरोह का शार्प शुटर है। जबकि, वारदात में भीड़ का शिकार बना गौरी शंकर महाराज मुख्य शुटर था। गौरी शंकर महाराज पर सीतामढ़ी जिले के रून्नीसैदपुर थाने में आम्र्स एक्ट समेत चार संगीन मामले दर्ज है। वहीं बाबू साहेब झा के खिलाफ भी कई मामले दर्ज है। इस मामले में पूर्व में गिरफ्तार सीतामढ़ी जिले के बथनाहा थाना के बथनाहा पूर्वी निवासी नीरज पाठक आम्र्स एक्ट के मामले में जेल जा चुका है। 

यह है मामला

शिवहर विधानसभा सीट से जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी सह डुमरी प्रखंड के नयाटोला निवासी श्रीनारायण सिंह की 24 अक्टूबर की शाम पुरनहिया थाने के हथसार गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात में हथसार निवासी सह अंगरक्षक संतोष कुमार भी मारा गया। जबकि, आलोक रंजन नामक एक समर्थक जख्मी हुआ है। जिसकी सीतामढ़ी के निजी अस्पताल में इलाज जारी है। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे दो बदमाशों में से एक को स्थानीय लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला। जबकि, दूसरे को पिस्टल के साथ पुलिस ने दबोच लिया। जिसका शिवहर में इलाज जारी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.