मुजफ्फरपुर सीमा पर पोखर में छात्र का शव मिलने से इलाके में सनसनी

मृतक की पहचान सिंहवाङा थाना के सनहपुर गांव निवासी विक्की कुमार (18) के रूप में की गई है। इस वर्ष विक्की मैट्रिक पास किया था। कुछ दिनों से वह तनाव में रह रहा था। दो भाई में बड़ा विक्की की मौत से सभी लोग मर्माहत हैं।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 05:47 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 05:47 PM (IST)
मुजफ्फरपुर सीमा पर पोखर में छात्र का शव मिलने से इलाके में सनसनी
मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र में होने के कारण वहां की पुलिस को सूचना दी गई है।

दरभंगा, जासं। दरभंगा-मुजफ्फरपुर सीमा के कटरा थाना स्थित रखसाही पोखर में गुरुवार की सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान सिंहवाङा थाना के सनहपुर गांव निवासी विक्की कुमार (18) के रूप में की गई है।घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में लखनपुर, सनहपुर व आसपास के ग्रामीण की भीङ लगी रही। सनहपुर के मुखिया अमृत कुमार चौरसिया व लाल झा की निगरानी में युवक के शव को पानी से बाहर निकाल कर पुलिस को सूचना दी गई है। मृत युवक के पिता नरेश भगत ने बताया कि महाष्टमी के मौके पर मां दुर्गा के दर्शन को लेकर पत्नी पूनम देवी के साथ जा रहे थे। इस बीच बेटे के लाश तालाब में तैरने की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचकर चित्कार मारने लगे। इस वर्ष विक्की मैट्रिक पास किया था। कुछ दिनों से वह तनाव में रह रहा था। दो भाई में बड़ा विक्की की मौत से सभी लोग मर्माहत हैं। घटनास्थल मुजफ्फरपुर कटरा थाना क्षेत्र में होने के कारण वहां की पुलिस को सूचना दी गई है। मौत के कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चलेगा।

मुशहरी में फ्लैग मार्च, पियक्कड़ों पर चटकाईं लाठियां

मुशहरी (मुजफ्फरपुर) : पंचायत चुनाव व दुर्गापूजा के मद्देनजर मुशहरी पुलिस ने बुधवार को डुमरी व नरौली पंचायत में फ्लैग मार्च निकाला। ताड़ी दुकानों पर देसी शराब की जांच की और पियक्कड़ों पर लाठियां चटकार्इं। थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने ताड़ी दुकानदारों को हिदायत दी कि अगर उनकी दुकान में शराब मिली तो वे बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने दुकान पर मजमा न लगाने की भी हिदायत दी। आपसी सद्भाव व भाईचारा कायम रखने की सलाह दी। मौके पर सहायक अवर निरीक्षक विजय कुमार सिंह व पुलिस बल के जवान थे। 

chat bot
आपका साथी