मुज़फ़्फ़रपुर में पुलिस को देख नदी में कूदा शराब धंधेबाज, शव मिलने के बाद आक्रोश

मोतीपुर थाना क्षेत्र के रसुलागंज गांव में नदी से एक युवक का शव मिला। शव को पोस्टमार्टम में भेजने की चल रही कवायद। शराब धंधे में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस छापेमारी में गई थी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:22 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 01:48 PM (IST)
मुज़फ़्फ़रपुर में पुलिस को देख नदी में कूदा शराब धंधेबाज, शव मिलने के बाद आक्रोश
शुक्रवार की सुबह युवक का नदी से शव मिलने के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया।

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के रसुलागंज गांव में नदी से एक युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर मोतीपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। बता दें कि गुरुवार को मोतीपुर पुलिस शराब धंधे में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी को छापेमारी में गई थी। इसी क्रम में आरोपित गिरफ्तारी के भय से गंडक नदी मे छलांग लगा दिया था। इसके बाद पुलिस वहां से लौट आई थी। इसके बाद गांव में अफरातफरी मच गई थी। शाम होने की वजह से युवक का कोई पता नहीं चला था। इस बीच शुक्रवार की सुबह युवक का नदी से शव मिलने के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया।

दूसरी ओर इस घटना को लेकर ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त हो गया है। स्थिति भांप पुलिस सूझबूझ के साथ काम कर रही है। पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जायगा। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान रसुलागंज के सुकेश कुमार के रूप में हुई है। इधर, एक ग्रामीण ने बताया कि सुकेश एक पैर से दिव्यांग है। एक पैर में प्लास्टिक लगा है। कहा जा रहा कि नदी में वह तैरना चाहा। पर सफल नही हो सका। गुरुवार की शाम जब ग्रामीण जुटने लगे तो पुलिस वहा से निकल गई थी। मोतीपुर पुलिस का कहना है कि सुकेश शराब का धंधेबाज है। पूर्व के एक मामले मे पुलिस उसे पकड़ने को गई थी। इसी क्रम में पुलिस को देखते ही वह भागकर नदी मे कूद गया था। 

chat bot
आपका साथी