बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से शिड्यूल जारी, तीन से छह अक्टूबर तक पीजी जूलाजी की प्रायोगिक परीक्षा

Muzaffarpur News अलग-अलग कालेजों के लिए शिड्यूल जारी परीक्षा सुबह 11 बजे से संध्या चार बजे तक आयोजित की जाएगी। आखिरी दिन ऐसे परीक्षार्थी भी शामिल हो पाएंगे जो पहले तीन दिनों में परीक्षा से वंचित रह गए हों।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 06:40 AM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 06:43 AM (IST)
बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से शिड्यूल जारी, तीन से छह अक्टूबर तक पीजी जूलाजी की प्रायोगिक परीक्षा
परीक्षा सुबह 11 बजे से संध्या चार बजे तक आयोजित की जाएगी।

मुजफ्फरपुर, जासं। बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से पीजी प्रथम सेमेस्टर के जूलाजी की प्रायोगिक परीक्षा का शिड्यूल जारी कर दिया गया है। विभाग की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार तीन अक्टूबर को एमडीडीएम कालेज और एसआरकेजी कालेज सीतामढ़ी, चार अक्टूबर को आरडीएस कालेज और एमएस कालेज मोतिहारी, पांच अक्टूबर को एलएस कालेज और आरएन कालेज हाजीपुर के साथ ही छह अक्टूबर को विवि के पीजी जूलाजी विभाग की प्रायोगिक परीक्षा आयोजित होगी। परीक्षा सुबह 11 बजे से संध्या चार बजे तक आयोजित की जाएगी। आखिरी दिन ऐसे परीक्षार्थी भी शामिल हो पाएंगे जो पहले तीन दिनों में परीक्षा से वंचित रह गए हों। विभागाध्यक्ष डा.मनेंद्र कुमार ने इसकी सूचना दी है।

एलएनटी कालेज की डा.लक्ष्मी को मिला बेस्ट प्रोग्रेसिव शिक्षाविद सम्मान

मुजफ्फरपुर। एलएनटी कालेज के कामर्स विभाग की अतिथि सहायक प्राध्यापक डा.लक्ष्मी भारती को बेस्ट प्रोग्रेसिव शिक्षाविद सम्मान से नवाजा गया है। उन्हें यह सम्मान कालेज आफ कामर्स पटना में आयोजित ग्लोबल लीडर्स फाउंडेशन के 21 वें राष्ट्रीय सम्मेलन में दिया गया। डा.लक्ष्मी भारती को वाणिज्य के क्षेत्र में शैक्षिक विकास एवं उत्तम शोध कार्य के लिए सम्मानित किया गया है। उनके कई आलेखों का प्रकाशन अंतरराष्ट्रीय जर्नल में हुआ है। सम्मान मिलने पर कालेज के प्राचार्य डा.संजय कुमार, कामर्स के विभागाध्यक्ष डा.उग्र मोहन झा, डा.फिरोज आलम, डा.रचना, अतिथि सहायक प्राध्यापक संघ के अध्यक्ष डा.ललित किशोर, डा.राघव कुमार, डा.बिरजू कुमार ङ्क्षसह, डा.अफरोज, डा.गुंजन कुमार, डा.रंजीत कुमार, डा.प्रदीप कुमार ने बधाई दी।

डीएल का स्लाट बुक नहीं होने पर जताया आक्रोश

जासं, मुजफ्फरपुर : ड्राइविंग लाइसेंस के लिए स्लाट बुक नहीं होने पर युवती आक्रोशित हो गई। पहले उसने काउंटर कर्मी और उसके बाद डीटीओ के समक्ष अपनी नाराजगी जाहिर की। कहा कि वह परमानेंट के लिए आवेदन करने के साथ ही फीस भी जमा कर दी। उसके बाद भी उसका स्लाट बुक नहीं हो रहा। युवती ने कहा कि जिला परिवहन कार्यालय में काफी दिनों से काम नहीं होने की वजह से परेशानी उठानी पड़ रही है। विभाग की गलती का खामियाजा वह क्यूं भुगते। डीटीओ जयप्रकाश नारायण ने कहा कि युवती के लर्निंग लाइसेंस की अवधि समाप्त हो चुकी है। उसे सरकार द्वारा निर्धारित शुल्क जमा कर रिवैलिडेट कराने की सलाह दी गई है। ऐसा करने पर परमानेंट के लिए उसके द्वारा जमा की गई फीस बेकार नहीं होगी। उसे समय भी मिल जाएगा।

chat bot
आपका साथी