West Champaran: हरनाटांड़ में एसबीआइ के कैशियर औॅर प्रबंधक के कोरोना संक्रमित होने से बैंक में लगा ताला, ग्राहक परेशान

सैकड़ों उपभोक्ता हर दिन लेन-देन के लिए आते हैं बैंक बैंक का एटीएम भी बंद जब बैंक की शाखा प्रबंधक ने कोविड जांच कराई तो वो भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। फिर उसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें होम क्वारंटाइन कर दिया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 04:34 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 04:34 PM (IST)
West Champaran: हरनाटांड़ में एसबीआइ के कैशियर औॅर प्रबंधक के कोरोना संक्रमित होने से बैंक में लगा ताला, ग्राहक परेशान
हरनाटांड़ में बंद पड़े एसबीआइ बैंक के सामने खड़े उपभोक्ता। जागरण

पश्चिम चंपारण, जासं। कोरोना संक्रमण अब हरनाटांड़ में भी पांव पसारने लगा है। हरनाटांड़ के दो बैंक कर्मी भी कोरोना की चपेट में आकर संक्रमित हो चुके हैं। हरनाटांड़ स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में दो-दो कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शाखा में ताला लटक रहा है। इस वजह से थरुहट क्षेत्र के सैकड़ों उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हरनाटांड़ स्थित उक्त एसबीआई शाखा में कार्यरत कैशियर पिछले सप्ताह कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसकी जानकारी लगने पर बैंक में कार्यरत स्टाफ के सभी सदस्य परेशान हो गए।

शनिवार को जब बैंक की शाखा प्रबंधक ने कोविड जांच कराई तो वो भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। फिर उसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें होम क्वारंटाइन कर दिया। ऐसे में शनिवार को तो जैसे तैसे बैंक का संचालन हुआ। लेकिन सोमवार को काफी समस्या से जूझना पड़ा। जब उपभोक्ता बैंक पहुंचे तो पाया कि बैंक में अंदर से ताला लटक रहा है। समय बीतता देख जब घड़ी की सुई 11 बजे के पार हुई तो उपभोक्ताओं ने बैंक खोलने के लिए आवाज लगाई। फिर अंदर बैठे इकलौते बैंक कर्मी क्लर्क विकास कुमार ने बताया कि अभी तक बैंक में कोई नए स्टाप नहीं आए हैं, जिसकी वजह से बैंक का कार्य बाधित है। जब इस बारे में जानकारी ली गई तो क्लर्क श्री कुमार ने बताया कि बैंक की प्रबंधक और कैशियर दोनों संक्रमण का शिकार होकर होम क्वारंटाइन हो गए हैं। ऐसे में वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर दूसरे बैंक कर्मी की प्रतिनियुक्ति होगी। जब तक वे आ नहीं जाते तब तक कैसे कार्य संभव है।

हालांकि जानकारी मिली है कि आज कोई प्रबंधक आएंगे और प्रभार लेकर बैंक का कार्य करेंगे। इधर बैंक बंद होने की वजह से हरनाटांड़ सहित थरुहट क्षेत्र के सैकड़ों उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र के सैकड़ों उपभोक्ता हर दिन बैंक में लेन-देन के लिए आते हैं। इस स्थिति में बैंक का एटीएम भी बंद पड़ा हुआ है। जिससे अब उपभोक्ता लेनदेन नहीं कर पा रहे हैं। नतीजतन परेशानी बढ़ गई है।

chat bot
आपका साथी