समस्तीपुर के खानपुर में सरपंच उम्मीदवार के पति की चाकू गोदकर हत्या

रेवड़ा निवासी मृतक की पत्नी हेमा देवी पंचायत चुनाव में सरपंच पद की उम्मीदवार है। मृतक के स्वजनों ने बताया कि श्रीकृष्ण शुक्रवार देर शाम तक क्षेत्र में जनसंपर्क किए। इस क्रम में देर रात उनकी हत्या कर दी गई। सुबह ग्रामीणों ने पकहा चौर के निकट उनका शव देखा।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 12:21 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 12:21 PM (IST)
समस्तीपुर के खानपुर में सरपंच उम्मीदवार के पति की चाकू गोदकर हत्या
इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम। फोटो- जागरण

समस्तीपुर, जासं। जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के रेवड़ा गांव में सरपंच पद के उम्मीदवार हेमा देवी के पति श्रीकृष्ण राय (55) की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। शनिवार सुबह पकहा चौर में मृतक का शव मिला। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग जुट गए। ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई। मृतक के शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान हैं। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है। रेवड़ा निवासी मृतक की पत्नी हेमा देवी पंचायत चुनाव में सरपंच पद की उम्मीदवार है। मृतक के स्वजनों ने बताया कि श्रीकृष्ण शुक्रवार देर शाम तक क्षेत्र में जनसंपर्क किए। इस क्रम में देर रात उनकी हत्या कर दी गई। सुबह ग्रामीणों ने पकहा चौर के निकट उनका शव देखा। मृतक के स्वजनों को इसकी सूचना दी गई। कहीं अन्यत्र हत्या कर शव फेंकने की आशंका व्यक्त की जा रही है। सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष दिलकुमार भारती ने घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। आवेदन मिलते ही अग्रतर कार्रवाई की जाएगी। 

गाजियाबाद से लाखों की चोरी मामले में हिरासत में लिए गए आभूषण कारोबारी पीआर बांड पर मुक्त

मुजफ्फरपुर : यूपी के गाजियाबाद में पिछले साल एक कोठी से हुई लाखों की चोरी मामले में हिरासत में लिए गए सरैयागंज के एक आभूषण कारोबारी को पीआर बांड पर पुलिस ने मुक्त कर दिया है। उसे कहा गया है कि जब जरूरत होगी उसे पुलिस के समक्ष हाजिर होना होगा। पूछताछ के बाद गाजियाबाद की पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस लौट गई।

पुलिस ने बताया कि सरैयांगज रोड में कारोबारी की आभूषण की दुकान है। वह मूल रूप से कांटी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। गाजियाबाद में हुई चोरी मामले में मुजफ्फरपुर से तार जुडऩे के बाद यूपी पुलिस यहां आई थी। जांच में गाजियाबाद पुलिस को पता चला कि चोरी के गहने मुजफ्फरपुर के एक आभूषण कारोबारी के यहां बेचा गया है। नगर थाने पुलिस के सहयोग कर छापेमारी कर सरैयागंज रोड के उक्त आभूषण कारोबारी को हिरासत में लिया था। पूछताछ में साक्ष्य नहीं मिलने पर उसे पीआर बांड पर छोड़ दिया गया। नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि कारोबारी से पूछताछ कर गाजियाबाद पुलिस की टीम लौट गई।

chat bot
आपका साथी