सरैया सीओ ने दर्ज कराई विधायक के भाई पर प्राथमिकी

सरैया सीओ पंकज कुमार ने पारू विधायक अशोक कुमार सिंह के भाई मनोज कुमार सिंह पर जान से मारने की धमकी देने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 01:48 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 01:48 AM (IST)
सरैया सीओ ने दर्ज कराई विधायक के भाई पर प्राथमिकी
सरैया सीओ ने दर्ज कराई विधायक के भाई पर प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर : सरैया सीओ पंकज कुमार ने पारू विधायक अशोक कुमार सिंह के भाई मनोज कुमार सिंह पर जान से मारने की धमकी देने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। सीओ ने गाली-गलौज करने तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। सीओ ने कहा कि वे इस घटना से मानसिक रूप से परेशान हैं जिस कारण कामकाज करने में असमर्थ हूं। मेरे साथ अनहोनी व अप्रिय घटना घट सकती है। घटना को लेकर काफी भयभीत हूं। सीओ ने कहा कि मोबाइल पर ही सभी तरह की धमकी दी गई। इधर, आरोपित मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सीओ भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। बिना पैसे अंचल कार्यालय में काम नहीं होता है। अपने संबंधी को रखकर वसूली कराते हैं। जनता के काम को लेकर सिर्फ बहस हुई है। इधर, बहिलवारा के महेश राम ने सीओ पर मारपीट करने तथा जातिसूचक शब्दों से गाली-गलौज करने का आवेदन सरैया थाने में दिया है। महेश राम ने बताया कि खोरमपुर में अतिक्रमण के एक मामले में मैं जानकारी लेने गया जहा सीओ ने मारपीट की तथा जातिसूचक शब्दों के साथ गाली-गलौज की। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

सरैया अंचल कार्यालय का नहीं खुला ताला, कामकाज ठप

सीओ पंकज कुमार को धमकी मिलने के बाद शुक्रवार को अंचल कार्यालय का ताला नहीं खुला। दिनभर कामकाज ठप रहा जिससे लोग परेशान रहे। सीओ पंकज कुमार अंचल में नहीं दिखे। बता दें कि विधायक के भाई से दाखिल-खारिज मामले में हुए विवाद ने तूल पकड़ लिया है। दूरभाष पर गाली- गलौज के बाद मामला डीएम से लेकर थाने तक पहुंच गया। सीओ ने मनोज कुमार सिंह पर गाली-गलौज करने व धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। डीएम ने भी सीओ के आवेदन पर मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया था। शुक्रवार को कार्यालय से अधिकारी व कर्मचारी गायब थे। अंचल कार्यालय का ताला भी नहीं खुला जिससे अपने काम से आए लोग बैरंग लौटने को विवश हुए। दिनभर कामकाज ठप रहा। इधर, राजद नेता शकर प्रसाद यादव ने घटना की निंदा करते हुए आरोप लगाया कि अधिकारी पर मनोज सिंह द्वारा हमेशा दबाव बनाकर काम कराया जाता है। ऐसी ही हरकत रही तो हमलोग चुप नहीं बैठेंगे।

chat bot
आपका साथी