Samastipur Crime: सारंगपुर के गोपालपुर में युवक की हत्या, स्कूल के छत से लटका मिला शव

Samastipur Crime News हलई ओपी क्षेत्र के सारंगपुर पश्चिमी पंचायत के गोपालपुर में एक युवक की हत्या कर उसके शव को स्थानीय विद्यालय के छत से लटका दिया गया। हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा। एक वृद्ध महिला को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 04:42 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 04:42 PM (IST)
Samastipur Crime: सारंगपुर के गोपालपुर में युवक की हत्या, स्कूल के छत से लटका मिला शव
सारंगपुर के गोपालपुर में युवक की हत्या। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। हलई ओपी क्षेत्र के सारंगपुर पश्चिमी पंचायत के गोपालपुर में एक युवक की हत्या कर उसके शव को स्थानीय विद्यालय के छत से लटका दिया गया। रस्सी के फंदे के सहारे वह लटका हुआ था। उसकी पहचान स्थानीय गोपालपुर निवासी संजय झा के पुत्र बाइस वर्षीय नीरज कुमार झा के रूप में हुई है। शव को देखने से प्रतीत हो रहा था कि उसकी अन्यत्र हत्या करने के बाद आत्महत्या करार देने के लिए शव को प्राथमिक विद्यालय के छत से लटका दिया गया था। पीठ एवं हाथ में मिट्टी लगा हुआ था। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब पांच घंटे तक हंगाम किया। पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग पर अड़े थे। बाद में पटोरी डीएसपी के आश्वासन पर लोग शांत हुए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस मामले में एक वृद्ध महिला को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार सारंगपुर के गोपालपुर गांव निवासी संजय झा का पुत्र नीरज कुमार झा रात के ग्यारह बजे तक अपने बिछावन पर सो रहा था। करीब दो बजे में उसका पिता जब उठा तो अपने पुत्र को बिछावन पर नहीं देखा। इसके बाद से ही उसकी खोजबीन शुरू हो गई। इसी बीच सुबह में प्राथमिक विद्यालय के छत से उसका शव लटका हुआ मिला। बताया जाता है कि गांव की एक वृद्ध महिला के साथ दिन में उसका झगड़ा हुआ था। महिला उसे धमकी दी थी कि उसके बेटे को लापता कर देंगे। इसी बीच यह घटना सामने आ गई। इधर, ग्रामीणों के द्वारा हंगामा किए जाने की सूचना पर पटोरी डीएसपी विजय कुमार, मोहिउद्दीन नगर, पटोरी, मोहनपुर एवं हलई ओपी सहित चार थानों की पुलिस पहुंची।

 डीएसपी ने आक्रोशित लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया। वहीं हलई ओपी अध्यक्ष पवन कुमार यादव, रामप्रवेश यादव एवं प्रवीण कुमार सक्सेना के द्वारा एक स्थानीय वृद्ध महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। महिला से जब्त मोबाइल के आधार पर अन्य अपराधियों की खोजबीन शुरू कर दी गई है। पूछताछ के दौरान हिरासत में ली गई महिला ने मृत युवक के साथ एक स्थानीय युवती से शनिवार को झड़प होने ओर मोबाइल छीने जाने की घटना की बात स्वीकार की है। डीएसपी के अनुसार घटना की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही इसमें शामिल अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी