मुजफ्फरपुर में फायरिंग से थर्राया सदातपुर का इलाका, इस वजह से हुई घटना

दातपुर में बदमाशों ने शादी से लौट रहे एक फोटोग्राफर को गोली मार दी। जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। माना जा रहा है कि बदमाशों ने बाइक लूटने के प्रयास में इसे गोली मारी है ।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 12:46 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 12:46 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में फायरिंग से थर्राया सदातपुर का इलाका, इस वजह से हुई घटना
घायल की पहचान सदर थाना क्षेत्र के महमदपुर पताही निवासी राजकुमार साह के रूप में हुई है। फोटो : जागरण

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले के कांटी थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां के सदातपुर में बदमाशों ने शादी से लौट रहे एक फोटोग्राफर को गोली मार दी। जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। माना जा रहा है कि बदमाशों ने बाइक लूटने के प्रयास में इसे गोली मारी है। हालांकि इसके बारे में खास जानकारी पीड़ित के होश में आने के बाद ही मिल सकेगी। घायल की पहचान सदर थाना क्षेत्र के महमदपुर पताही निवासी राजकुमार साह के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात राजकुमार साह चकिया से अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही वे कांटी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर में सुधा डेयरी के पास पहुंचे कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी बाइक लूटने का प्रयास किया। उन्‍होंने इसका विरोध किया और शोर मचाने लगे। कोई वहां मदद के लिए पहुंचता इससे पहले ही अपराधियों ने राजकुमार साह पर फायरिंग कर दी। गोली उनके मुंह में लगी है। बांया जबड़ा पूरी तरह से जख्‍मी है। शोर और फायरिंग की अवाज सुनकर स्‍थानीय लोग वहां पहुंचे। जहां जख्‍मी अधेड़ को देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। वहां पहुंची कांटी पुलिस ने घायल को बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी चिकित्‍सा की जा रही है।

इस बारे में कांटी के थानेदार कुंदन कुमार ने बताया कि यह घटना लूटपाट के दौरान हुई लगती है। अभी पीड़ित कुछ भी बताने की हालत में नहीं है। हालांकि ऑपरेशन कर दिया गया है लेकिन खतरा टला नहीं है। इस बीच सूचना मिलने के बाद राजकुमार साह के स्‍वजन भी अस्‍पताल में उनके पास पहुंच गए हैंं। इनलोगों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद वहां पहुंचे सभी लोगों का कहना है कि यह लूटपाट का ही प्रयास था। इसमें असफलत होने पर अपराधियों ने गोली चलाई है। पुलिस को भी पीड़ित के बयान देने का इंतजार है। देखना होगा कि स्‍वजन इस मामले में क्‍या रिपोर्ट दर्ज कराते हैं या नहीं। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए सादतपुर, पहाड़पुर व लसगरीपुर में छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक कोई खास सफलता नहीं मिली है।  

chat bot
आपका साथी