Coronavirus effect : संक्रमण से बचाव के लिए खबड़ा में शिफ्ट किया जाएगा सदर थाना

Coronavirus effect भगवानपुर स्थित मूल सदर थाना भवन को किया जाएगा सील। एक वरीय पुलिस अधिकारी के संक्रमित व एक के बीमार होने के बाद उठाया जा रहा कदम।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 08:04 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 08:04 AM (IST)
Coronavirus effect : संक्रमण से बचाव के लिए खबड़ा में शिफ्ट किया जाएगा सदर थाना
Coronavirus effect : संक्रमण से बचाव के लिए खबड़ा में शिफ्ट किया जाएगा सदर थाना

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Coronavirus के संक्रमण से बचाव को सदर थाना को खबड़ा स्थित भेल कॉलोनी के निरीक्षण भवन (आइबी) में शिफ्ट होगा। भगवानपुर स्थित वर्तमान थाना भवन को सील कर दिया जाएगा। इसकी कवायद शुरू हो गई है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने भेल कॉलोनी के निरीक्षण भवन का रविवार को जायजा लेने के बाद इसकी स्वीकृति दे दी है। एसएसपी और सिटी एसपी को भी इससे अवगत करा दिया गया है। संभावना है कि सोमवार को इस भवन में थाना कार्यालय शिफ्ट हो जाएगा। फिलहाल सदर थाना भवन को रस्सी से घेर दिया गया है। आगंतुकों की शिकायत रस्सी से बाहर से ली जा रही है।

वरीय अधिकारी के संक्रमित होने के बाद लिया गया निर्णय

बताया जा रहा है कि सदर थाना में तैनात एक वरीय पुलिस पदाधिकारी कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए थे। एक अन्य पुलिस अधिकारी भी तीन दिनों से बीमार हैं। जांच के लिए रविवार को उनका भी सैंपल लिया गया है। इससे थाना में पदस्थापित अन्य पुलिस अधिकारियों व कॢमयों के बीच आशंका का माहौल बन गया था। नगर डीएसपी रामनरेश राम ने बताया कि सभी पुलिसकॢमयों को जांच के लिए सैंपल देने को कहा गया है। रविवार को कुछ पुलिसकर्मी सैंपल देने गए थे। अन्य सैंपल देने सोमवार को जाएंगे। सभी को सतर्कता और बचाव के साथ काम करने का निर्देश दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी