दरभंगा में खूंटे में बांधकर हुई ग्रामीण चिकित्सक की पिटाई, बाल भी काटे, वीडियो वायरल, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

दरभंगा के कुशेश्वरस्थान थानक्षेत्र में एक हैरान करने वाली घटना हुई। एक झाेलाछाप डॉक्टर को ग्रामीणों ने मवेशी को बांधने वाले खूंटे बांधकर पिटाई कर दी। चिकित्सक को - शौच को निकली लड़की के साथ जबरदस्ती करना पड़ा महंगा इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 04:33 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 04:33 PM (IST)
दरभंगा में खूंटे में बांधकर हुई ग्रामीण चिकित्सक की पिटाई, बाल भी काटे, वीडियो वायरल, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे
दरभंगा में ग्रामीण च‍िक‍ित्‍सक छेड़खानी के आरोप में प‍िटाई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। कुशेश्वरस्थान थानाक्षेत्र के एक गांव में एक लड़की साथ जबरदस्ती करना ग्रामीण चिकित्सक को भारी पड़ गया। लोगों ने आरोपित को मवेशी के खूंटे में बांध दिया। इसके बाद बाल काटकर जमकर धुनाई की । लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया और इंटरनेट पर वायरल कर दिया। गुरुवार को भी यह घटना चर्चा का व‍िषय नहीं रही। बताया जाता है कि स्थानीय थानाक्षेत्र के आसो गांव निवासी ग्रामीण चिकित्सक पीडि़ता के गांव में कुछ दिनों से क्लिनिक चला रहा था । वह प्रतिदिन सुबह में आता था और रात्रि में अपने घर चला जाता था । लेकिन, मंगलवार की रात वह अपने क्लिनिक में ही रह गया। जहां सड़क किनारे निकली लड़की को मुंह दबाकर अपने क्लिनिक में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा ।

पीडि़ता के चिल्लाने पर आस-पास के लोग सहित स्वजन पहुंचे। जहां झोलाछाप चिकित्सक को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने उसे पकड़कर मवेशी के खूंटे में बांध दिया । इतना से भी मन नहीं भरा तो उसका बाल काटकर जमकर धुनाई कर दिया । हालांकि , बाद में स्थानीय स्तर पर मामले को सुलाझा लिया गया और पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दी गई। लेकिन , घटना की वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा होने लगी है । इंटरनेट पर वायरल वीडियो की जांच में पुलिस लगी है। हालांकि, समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी थी ।

मारपीट मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

बेनीपुर । बहेड़ा थाने की पुलिस ने मंगलवार की रात इब्राहिमपुर गांव में छापामारी कर मारपीट मामले में फरार चल रहे दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें स्थानीय निवासी पवन चौधरी और रामचंद्र चौधरी शामिल हैं। थानाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने बताया कि इस मामले में पांच अन्य आरोपित फरार चल रहे हैं। जिसे पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है ।

chat bot
आपका साथी