Bihar Crime: मधुबनी में करीब 40 लाख की लूट, गार्ड की मौत, बेखौफ अपराधियों ने कैश वैन को बनाया निशाना

Madhubani Crime तीन बाइक पर सवार थे आधा दर्जन अपराधी छह राउंड फायरिंग की एलआइसी की रकम एक्सिस बैंक में जमा करने जा रहा था कैश वैन शहर के बाटा चौक स्थित एक्सिस बैंक के सामने दिनदहाड़े सड़क पर दिन के करीब एक बजे हुई लूट की घटना।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 02:48 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 04:44 PM (IST)
Bihar Crime: मधुबनी में करीब 40 लाख की लूट, गार्ड की मौत, बेखौफ अपराधियों ने कैश वैन को बनाया निशाना
घटनास्थल का जायजा लेते एसपी डॉ. सत्य प्रकाश। जागरण

मधुबनी, जासं। मधुबनी में बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। शहर के व्यस्ततम बाटा चौक स्थित एक्सिस बैंक में रुपये जमा करने जा रहे कैश वैन को अपराधियों ने निशाना बनाया और करीब 40 लाख की लूट कर ली। बताया जाता है कि तीन बाइक पर सवार करीब आधा दर्जन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए कैश वैन को लूट लिया। इस दौरान अपराधियों ने करीब छह राउंड फायरिंग की है। अपराधियों ने घटना को दिन के करीब एक बजकर सात मिनट पर अंजाम दिया है। घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। एसपी डॉ. सत्यप्रकाश सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच कर रहे हैं।

गोली लगने से जख्मी गार्ड की हुई मौत 

अपराधियों की गोली से कैश वैन के गार्ड की मौत हो गई है। गंभीर रूप से जख्मी हालत में गार्ड को मधुबनी के सदर अस्पताल से डीएमसीएच रेफर किया गया, लेकिन वहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक गार्ड शिव कुमार राय मधुबनी जिला के पंडौल थाना क्षेत्र के मधेपुरा गांव का रहने वाला था।

एलआइसी की रकम लेकर जा रहा था कैश वैन

जानकारी के मुताबिक, कैश वैन एलआइसी की रकम लेकर एक्सिस बैंक में जमा करने जा रहा था। जैसे ही कैश वैन बैंक के निकट पहुंचा, अपराधियों ने वैन पर हमला बोल दिया। बैंक के सामने ही सड़क पर दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे अपराधी चंपत हो गए। बता दें कि यह इलाका शहर का सबसे भीड़भाड़ वाला इलाका है। दोपहर के समय यहां काफी भीड़ रहती है। शुक्रवार होने के कारण उस समय जूमे की नमाज को लेकर भीड़ अन्य दिनों की अपेक्षा थोड़ी कम थी, जिसका फायदा उठाते हुए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दे डाला। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस 

सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। सूत्रों की मानें तो चार अपराधी सीसीटीवी में कैद हो चुके हैं। स्थानीय लोगों से पूछताछ कर पुलिस अपराधियों का सुराग पाने में जुट गई है। एसपी डॉ. सत्य प्रकाश ने बताया कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर, दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना से लोगों में कोहराम मचा हुआ है। लूट की इस घटना को अंजाम देकर बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है।

chat bot
आपका साथी