Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में कैश वैन लूटने आए बदमाशोंं ने गार्ड को मारी गोली, जवाबी फायर‍िंग कर गार्ड ने बचाए 88 लाख रुपये

Muzaffarpur crime News लॉकडाउन के दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। बाइक से बैंक के पास पहुंचते ही एक अपराधी ने पहले गार्ड पर चलाई गोलियां। जवाबी कार्रवाई में गार्ड ने लुटेरों को निशाना बनाते हुए की फायरिंग। कैश सुरक्षित..

By Murari KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 04:36 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 08:39 PM (IST)
Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में कैश वैन लूटने आए बदमाशोंं ने गार्ड को मारी गोली, जवाबी फायर‍िंग कर गार्ड ने बचाए 88 लाख रुपये
मुजफ्फरपुर के पुरानी बाजार में कैश वैन से लूट का प्रयास, गार्ड को मारी गोली। (फोटो- सीसीटीवी फुटेज)

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार सब्जी मंडी के पास मंगलवार दोपहर करीब 03:12 बजे बाइक सवार दो अपराधियों ने कैश वैन से 88 लाख रुपये लूटने की कोशिश की। इस दौरान अपराधियों ने वैन के गार्ड पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। इसमें गार्ड विजय कुमार घायल हो गए। वहीं जवाबी कार्रवाई में गार्ड ने भी अपराधियों को निशाना बनाते हुए फायरिंग की। इसमें एक अपराधी घायल हो गया। गोली लगने के बाद वह बाइक पर बैठकर दूसरे साथी के साथ भाग निकला। इससे वैन में रखे गए करीब 88 लाख रुपये सुरक्षित बच गए। गोली की आवाज सुनने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई।सूचना पर सिटी एसपी राजेश कुमार, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान, नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश समेत अन्य पदाधिकारियों ने पहुंचकर जांच की।

सीसी कैमरे में अपराधियों की करतूत कैद

पुलिस अधिकारियों ने बैंक में लगे सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला। इसमें अपराधियों की करतूत कैद है। इसके बाद पुलिस ने पुरानी बाजार सब्जी मंडी व बनारस बैंक चौक रोड में लगे अन्य कई कैमरों के फुटेज को खंगाला ताकि पता किया जा सके कि अपराधी किस तरफ भागे हंै। छानबीन के दौरान पुलिस को मौके से चार खोखे मिले हैैं। इन्हें जब्त कर लिया गया है। इसमें तीन अपराधियों के पिस्टल के और एक कैश वैन के गार्ड की बंदूक का बताया जा रहा है। साथ ही मौके से अपराधी की गिरी टोपी भी पुलिस ने जब्त की है। 

मेन ब्रांच जाने को वैन में रखा गया था कैश

घायल गार्ड ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मेन ब्रांच के लिए वैन में कैश लोड किया जा रहा था। मौके पर उनके अलावा एक अन्य गार्ड अखिलेश कुमार सुरक्षा में तैनात थे। इसी क्रम में छोटी कल्याणी की ओर से एक बाइक पर सवार दो अपराधी वहां आए। उतरने के साथ ही एक अपराधी गार्ड पर गोलियां चलाने लगा। बाइक पर बैठा अपराधी नारंगी रंग की शर्ट व काले रंग की पैंट पहने था। वहीं, दूसरा अपराधी मटमैले रंग की शर्ट व सफेद पैंट पहने था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

इस घटना के संबंध में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने कहा कि अपराधियों द्वारा गार्ड पर गोलियां चलाकर वैन से कैश लूटने का प्रयास किया गया था। गार्ड ने जवाबी कार्रवाई की। कैश सुरक्षित है। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी