West Champaran: बगहा में व्यवसायी से लूट व फायर‍िंग मामले का जल्द होगा पर्दाफाश

West Champaran Crime बीते पांच अक्टूबर की शाम में अज्ञात अपराधियों ने दिया था घटना अंजाम एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित इस घटना के बाद एसपी घटना स्थल पर पहुंचे थे और घटना के आस-पास के साथ-साथ अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला था।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:39 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:39 PM (IST)
West Champaran: बगहा में व्यवसायी से लूट व फायर‍िंग मामले का जल्द होगा पर्दाफाश
पश्‍च‍िम चंपारण में लूट व फायर‍िंग मामले की चल रही जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्‍च‍िम चंपारण (बगहा), जासं। नगर थाने के मारवाड़ी मोहल्ले में बीते दिनों एक व्यवसायी से हुई लाखों रुपये की लूट व फायर‍िंंग मामले में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर ले। एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि व्यवसायी पर हुए जानलेवा हमला व लूट करने वाले अपराधियों की पहचान कर ली गई है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए उनके द्वारा गठित टीम लगातार छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही सभी अपराधियों की गिरफ्तारी हो जाएगी।

बता दें कि बीेत पांच अक्टूबर की शाम चार की संख्या में पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने शहर के व्यवसायी अंकित अग्रवाल पर उस समय फायर‍िंग कर जख्मी कर दिया था। जब वे अपने वाहन को घर के अंदर पार्किग कर रहे थे। संयोग से गोली उनके बांह में लगी और घायल हो गए थे। उसके बाद अपराधी उनके पास रखे 26 लाख रुपये, लैपटाप सहित मोबाइल भी लूट कर फरार हो गए थे।

इस घटना के बाद एसपी घटना स्थल पर पहुंचे थे और घटना के आस-पास के साथ-साथ अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला था। उसके बाद पूरे मामले की पर्दाफाश के लिए एक टीम का गठन किया गया था। जिसका नेतृत्व बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद कर रहे हैं। एसपी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की पहचान कर ली गई है।

मारपीट के मामले में महिला गिरफ्तार भेजा गया जेल

भैरोगंज। मारपीट कर महिला का गर्भ नुकसान करने के मामले में पुलिस ने दंपती पर प्राथमिकी दर्ज एक को गिरफ्तार कर लिया है। भैरोगंज थाना क्षेत्र के नुनिया पट्टी निवासी शांति देवी पति परशुराम बिन की ओर से आवेदन दिया गया है। आवेदन के अनुसार 14 अक्टूबर को लाठी, लात से मार कर गर्भस्थ शिशु की हत्या कर का आरोप लगाया। थानाध्यक्ष लालबाबू कुमार ने बताया कि उक्त मामले में कन्हई चौधरी और उसकी पत्नी सुनैना देवी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें सुनैना देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी