कांटी में आरोपित को पुलिस से छुड़ाने के लिए किया सड़क जाम

शराब धंधे से जुड़े होने के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस ने कांटी के बझिला सदातपुर से गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 02:30 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 02:30 AM (IST)
कांटी में आरोपित को पुलिस से छुड़ाने के लिए किया सड़क जाम
कांटी में आरोपित को पुलिस से छुड़ाने के लिए किया सड़क जाम

मुजफ्फरपुर। शराब धंधे से जुड़े होने के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस ने कांटी के बझिला सदातपुर से गिरफ्तार किया। आरोपित को पुलिस से मुक्त कराने को थाना क्षेत्र के एनएच 28 सदातपुर बाईपास के पास रविवार को उसके स्वजनों व समर्थकों ने एक घंटे तक जाम कर दिया। स्वजन हंगामा करते रहे। पुलिस के पहुंचने और कड़े तेवर देख आक्रोशित लोग भाग निकले। थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि आरोपित चंदेश्वर राय के पुत्र कामेश्वर कुमार को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। वहीं एनएच जाम व हंगामा करने वालों को वीडियो फुटेज के आधार पर चिह्नित कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि उसे छुड़ाने को उसके स्वजन व समर्थक सड़क पर पहुंचकर हंगामा किया। इधर स्वजनों का कहना था कि पुलिस एकतरफा कार्रवाई कर रही है। कोई सुनने वाला नहीं है। जाम से सदातपुर बाईपास से गुजरने वाले वाहनों की लंबी लाइन को निकालने में पुलिस को घंटों लग गया।

अलग-अलग स्थानों से शराब संग गिरफ्तार आरोपितों को भेजा जेल

मोतीपुर में पुलिस ने अंजनाकोट गाव से पाच लीटर देसी चुलाई शराब के साथ जितन राम को गिरफ्तार किया है। वहीं नरियार गाव से बाइक सवार सुरेश सहनी व धर्मेंद्र सहनी को पाच लीटर कच्ची स्प्रिट के साथ गिरफ्तार किया गया। बरजी गाव से हल्ला-हंगामा करने के आरोप नशे में पूर्वी चंपारण जिला के चिरैया थाना क्षेत्र के खंतरी गिरी निवासी ओमप्रकाश गिरी को गिरफ्तार किया गया। प्रभारी थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपितों को पूछताछ के बाद जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी