मुजफ्फरपुर भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या के बाद शव के साथ सड़क जाम, प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या के बाद शव के साथ सड़क जाम

Muzaffarpur करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी में भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष रूनजीत कुमार उर्फ जॉन की हत्या के बाद लोग गुरुवार को लोग आक्रोशित हो गए गए। पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचते ही इलाके के लोग उग्र हो गए। हत्या मामले में दो आरोपित गिरफ्तार।

Publish Date:Thu, 14 Jan 2021 03:20 PM (IST) Author: Murari Kumar

मुज़फ्फरपुर, जासं। करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी में भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष रूनजीत कुमार उर्फ जॉन की हत्या के बाद लोग गुरुवार को लोग आक्रोशित हो गए गए। पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचते ही इलाके के लोग उग्र हो गए। लोग शव के साथ सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे है। इधर, हत्या मामले में पुलिस ने रिंकू समेत दो लोगो को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी में बुधवार की रात चाकू मारकर भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष  रुणजीत कुमार उर्फ जॉन की हत्या कर दी गईं थी।  घटना के बाद इलाके में दो पक्षों के बीच तनाव व्याप्त हो गया था। शरारती तत्वों ने आरोपित के घर पर तोडफ़ोड़ कर बवाल शुरू कर दिया। इस दौरान उपद्रवियों ने आरोपित के घर में आग भी लगा दी थी।

 गौरतलब है कि बुधवार की रात पड़ोस के रिंकू से मामूली बात पर मृतक के भाई अमर कुमार का विवाद हुआ था। इसपर वह उसके साथ मारपीट करने लगा। भाई को पीटते देख बीच -बचाव करने आए अमर के बड़े भाई जॉन को र‍िंकू ने चाकू मारकर  गंभीर रूप से घायल कर दिया। आनन-फानन में उन्हें बैरिया के निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को दिया गया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.