हादसे में जख्मी युवक की मौत, विरोध में सड़क जाम

सड़क हादसे में युवक की मौत पर भड़के ग्रामीणों ने मंगलवार को सकरा थाना क्षेत्र के रेपुरा गाव के समीप मुजफ्फरपुर- समस्तीपुर नेशनल हाईवे 28 को जाम कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 01:11 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 01:11 AM (IST)
हादसे में जख्मी युवक की मौत, विरोध में सड़क जाम
हादसे में जख्मी युवक की मौत, विरोध में सड़क जाम

मुजफ्फरपुर : सड़क हादसे में युवक की मौत पर भड़के ग्रामीणों ने मंगलवार को सकरा थाना क्षेत्र के रेपुरा गाव के समीप मुजफ्फरपुर- समस्तीपुर नेशनल हाईवे 28 को जाम कर दिया। बताया जाता हैं कि शनिवार की रात बाइक की चपेट में आने से रेपुरा के महादलित टोला निवासी रामाशीष माझी (55) गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्वजनों ने शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया था जहां इलाजदौरान उसकी मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने मुख्य सड़क पर मृतक के शव को रखकर तीन घटे तक प्रदर्शन किया। सड़क जाम में रेपुरा गाव के ग्रामीण लाठी-डंडा लेकर सड़क पर थे। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। स्थानीय जनप्रतिनिधियों व पुलिस ने मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर सड़क जाम समाप्त कराया।

सर्पदंश से दो मासूम बहनों की मौत

गायघाट थाना क्षेत्र के रोसरा पुतुपुर गाव में सर्पदंश से दो मासूमों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मुकेश कुमार दास की तीन वर्षीय पुत्री सोनाक्षी कुमारी व डेढ़ वर्ष की आयुषी कुमारी के रूप में की गई है। बताया गया कि सोमवार की रात दोनों बच्ची अपनी मा के साथ चारपाई पर घर में सो रही थी। इसी बीच साप ने दोनों बच्ची को डस लिया जिससे दोनों बहनों की मौत हो गई। स्वजनों के अनुसार दोनों बहनें अपनी मा के साथ पुतुपुर गाव स्थित अपने ननिहाल आई हुई थीं। वे मूलरूप से दरभंगा जिले के केवटी की निवासी हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अंत्यपरीक्षण हेतु एसकेएमसीएच भेज दिया।

chat bot
आपका साथी