डीलरों की मनमानी के विरुद्ध सड़क जाम व हंगामा

डीलर की मनमानी रवैये व समय से राशन नहीं देने के कारण मारवाड़ी हाई स्कूल इलाके के समीप के लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 12:54 AM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 12:54 AM (IST)
डीलरों की मनमानी के विरुद्ध सड़क जाम व हंगामा
डीलरों की मनमानी के विरुद्ध सड़क जाम व हंगामा

मुजफ्फरपुर : डीलर की मनमानी रवैये व समय से राशन नहीं देने के कारण मारवाड़ी हाई स्कूल इलाके के समीप के लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया। उग्र महिलाओं ने प्रशासन विरोधी नारेबाजी की। कई महिलाओं का कहना है कि डीलर बोलता है कि मुफ्त वाला अनाज नहीं मिलेगा। जबकि हमलोगों का राशन उठाव कर बेच दिया गया है। इसके कारण इलाके की कई परिवार की महिलाओं ने सड़क जाम कर दिया। इलाके की सुमन देवी व मंजू देवी कहती है कि डीलर पर प्रशासन के आदेश का कोई असर नहीं है। गरीबों की हकमारी कर अनाज को बेच दिया जाता है। इसके कारण हमलोगों को भूखा रहना पड़ता है। जाम की सूचना पर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी को समझाकर शांत कराया। पुलिस अधिकारी द्वारा समझाने व आश्वासन देने के बाद लोगों ने जाम समाप्त किया। इसके कारण करीब एक घंटे तक इलाके में आवागमन बाधित रहा। लोगों का कहना है कि जाम की सूचना पर पुलिस पहुंची। लेकिन संबंधित विभाग के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे।

अनाज की घटतौली को लेकर बवाल

औराई प्रखंड अंतर्गत बभनगावा पंचायत के चहुंटा गाव में शनिवार की सुबह डीलर रामचंद्र चौधरी व लाभूकों के बीच अनाज की घटतौली को लेकर नोंक झोंक के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई। मामला बढ़ता देख संबंधित डीलर द्वारा थाने को सूचना दी गई। सूचना पर दल बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आक्रोशित लोगों पर हल्का बल प्रयोग कर आरोपित डीलर रामचंद्र चौधरी को पकड़ थाने ले आई। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों द्वारा आपसी सहमति के आधार पर सुलह कर लिया गया है। दोनों पक्षों द्वारा बाड बनाकर डीलर को छोड़ दिया गया।

chat bot
आपका साथी