भीषण सड़क हादसा : सीतामढ़ी में शादी के दो द‍िन पहले दुल्‍हा समेत तीन युवकों की मौत

सीतामढ़ी के सुप्पी में भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत इसी शुक्रवार को युवक की थी शादी जिस युवक की शादी थी उसके घर में पूरी तैयारी हो चुकी थी मोहनी मंडल गोपालपुर गांव की घटना दो शवों की हुई शिनाख्त दुल्हा-दुल्हन के घर में पसरा मातम

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 10:04 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 10:04 PM (IST)
भीषण सड़क हादसा : सीतामढ़ी में शादी के दो द‍िन पहले दुल्‍हा समेत तीन युवकों की मौत
सीतामढ़ी़ में शादी के दो द‍िन पहले दूल्‍हा समेत तीन युवकों की मौत । प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सीतामढ़ी (सुप्पी), जासं। थाना क्षेत्र के मोहनी मंडल गोपालपुर गांव में बुधवार को भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार थे। इनमें एक की शादी शुक्रवार को होनी थी। शादी के ऐन मौके पर इस हादसे के बाद कोहराम मच गया है। लड़का के स्वजनों के साथ दुल्हन पक्ष के लोगों में भी चित्कार मच गया। बाइक तेज रफ्तार में थी जिससे यह दुर्घटना हुई बताई गई है। मौके पर एक की मौत हुई तो दो अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

घटनास्थल से शराब की बोतल भी बरामद हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, लगता है ये युवक शराब पीकर बाइक चला रहे थे। हालांकि, शराब पीकर बाइक चलाने की पुष्टि नहीं हो पाई हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार, सड़क हादसे में अपनी जान गवाने वाले सोनू कुमार की शादी शुक्रवार को ही होनी थी। वही शादी के ऐन वक्त पर इस हादसे ने सबको झकझोर कर रख दिया है। शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक सोनू अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। मूल रूप से रीगा थाना क्षेत्र के रेवासी गांव के धनुषी टोला का रहने वाला है। वहीं एक अन्य मृतक की पहचान पकड़ी गांव निवासी विनय कुमार के रूप में की गई है। समाचार लिखे जाने तक तीसरे शख्स के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। मौके पर पहुंची सुप्पी थाने की पुलिस ने एक शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। जबकि, अन्य दोनों को इलाज के लिए ले जाया जा रहा था।

chat bot
आपका साथी