पूर्वी चंपारण के कोटवा में सड़़क दुर्घटना, बाइक सवार तीन युवकों की मौत

मृतकों में संग्रामपुर थाना क्षेत्र के उतरी मधुबनी पंचायत अंतर्गत वार्ड 14 निवासी आनंदी महतो के पुत्र देवीलाल कुमार महतो (34) जोखन महतो के पुत्र लालमोहन महतो (21) व ठग महतो के पुत्र (25) शामिल है ।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:15 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:15 AM (IST)
पूर्वी चंपारण के कोटवा में सड़़क दुर्घटना, बाइक सवार तीन युवकों की मौत
बेलवा माधो पेट्रोल पंप के समीप एक अज्ञात ट्रक ने इनकी बाइक में ठोकर मार दी।

मोतिहारी, जासं। कोटवा थाना क्षेत्र के बेलवा माधो पेट्रोल पंप के समीप शनिवार देर रात एक ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद डाला। इससे घटनास्थल पर ही दो युवकों की मौत हो गई। वहीं गंभीर घायल तीसरे युवक ने भी जिला मुख्यालय स्थित रहमानिया अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में संग्रामपुर थाना क्षेत्र के उतरी मधुबनी पंचायत अंतर्गत वार्ड 14 निवासी आनंदी महतो के पुत्र देवीलाल कुमार महतो (34), जोखन महतो के पुत्र लालमोहन महतो (21) व ठग महतो के पुत्र (25) शामिल है। 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल भेजा है। मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक कोटवा स्थित एक लाइन होटल पर खाना-पीना के बाद एक ही बाइक पर सवार होकर घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बेलवा माधो पेट्रोल पंप के समीप एक अज्ञात ट्रक ने इनकी बाइक में ठोकर मार दी। इससे बाइक पर सवार दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वहीं तीसरे को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए जिला मुख्यालय स्थित रहमानिया अस्पताल लाया गया, जहां काफी कोशिश के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका। घटना के बाद से पूरे इलाके में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

हार्डवेयर व्यवसायियों से एक लाख 30 हजार छीने

औराई (मुजफ्फरपुर), संस : थाना क्षेत्र अंतर्गत बसंत पंचायत के मटिहानी गांव निवासी वरुण कुमार व उनके छोटे भाई शुभम कुमार पुराने विवाद को लेकर हुई चाकूबाजी में बुरी तरह जख्मी हो गए। दोनों का इलाज पीएचसी में कराया गया। वरुण की बांह में दो जगहों पर चाकू लगी है। वहीं, शुभम को पेट में छह टांके लगाए गए हैं। थाने को दिए आवेदन में वरुण ने कहा कि हम दोनों भाई हार्डवेयर का कारोबार करते हैं। शनिवार को बकाया वसूली कर गोपालपुर से बसंत होते हुए लौट रहे थे। इसी बीच हथौड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत भरतपट्टी गांव के समीप भरतपट्टी गांव निवासी नित्यानंद सिंह व रामानंद सिंह दोनों सगे भाइयों ने गाड़ी रोककर एक लाख तीस हजार रुपये छीन लिया और विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें हम दोनों भाई जख्मी हो गए। ग्रामीणों का आहट पाकर आरोपित भाग गए। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि यह आपसी विवाद का मामला पूर्व के लेनदेन का है। जिन्हें चाकू लगी है, वे खतरे से बाहर हैं। मामले की जांचकर आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी