मड़वन में स्कॉर्पियो की ठोकर से जख्मी को ले गया चालक, नहीं चला पता

मड़वन करजा थाना क्षेत्र के रेवा रोड एनएच-722 में पकड़ी चौक के पास स्कॉíपयो की ठोकर से बाइक सवार एक व्यक्ति जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 02:40 AM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 02:40 AM (IST)
मड़वन में स्कॉर्पियो की ठोकर से जख्मी को ले गया चालक, नहीं चला पता
मड़वन में स्कॉर्पियो की ठोकर से जख्मी को ले गया चालक, नहीं चला पता

मुजफ्फरपुर। मड़वन करजा थाना क्षेत्र के रेवा रोड एनएच-722 में पकड़ी चौक के पास स्कॉíपयो की ठोकर से बाइक सवार एक व्यक्ति जख्मी हो गया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों जुट गए और स्कॉíपयों को घेरकर हंगामा किया। बाद में चालक ने उसी स्कॉíपयो से जख्मी युवक को इलाज के लिए ले जाने की बात कही। स्थानीय लोगों ने उसे उसके साथ भेज दिया। हालाकि मड़वन पीएचसी में उसे भर्ती नहीं कराया गया। स्कॉíपयों चालक उसे कहा ले गया इसका कोई अता-पता नहीं है। उसकी बाइक से मिले लाइसेंस पर राजेपुर तेतरिया निवासी लालबाबू कुमार का नाम अंकित है। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह घूम-घूम कर बैग की चैन बनाने का काम करता है। उसकी बाइक में माइक बाधा था। सूचना के बाद भी करजा पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। मुखिया पति मो.फैयाज ने भी घटना की जानकारी थानाध्यक्ष के दूरभाष पर दी थी। स्थानीय लोगों ने मुखिया पति की मौजूदगी में उसकी बाइक एजेंसी के पास ही लगवा दी। खबर लिखे जाने तक उसका कोई पता नहीं चल सका था। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि स्कॉíपयों सवार उसे कहा लेकर गया इसका पता लगाया जाएगा। उधर, पीएचसी कíमयों ने बताया कि उनके यहां इमरजेंसी में कोई मरीज भर्ती नहीं हुआ है।

बंदरा में टैंकर ने किराना दुकान तोड़ घर में मारी टक्कर : पियर थाना क्षेत्र के सिमरा चौक के पास अनियंत्रित पेट्रोल टैंकर ने बिजली पोल को तोड़ते हुए तीन पहिया वाहन को रौंद कर विधवा बीना देवी की किराना दुकान को तोड़कर नागेंद्र महतो के घर में जोरदार टक्कर मारकर पलट गया। हालांकि इस घटना में परिवार के लोग बाल-बाल बच गए। घटना शनिवार देर रात की बताई गई है। पियर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाच की। साथ ही एक चौकीदार को वहां तैनात किया है।

chat bot
आपका साथी