तेज प्रताप ने अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया Mother's Day 2021,शेयर किया वीडियो

Mothers Day 2021 समस्तीपुर के हसनपुर से विधायक तेजप्रताप यादव कुछ अलग हटकर करने के लिए जाने जाते हैं। अपनी पहचान के अनुरूप ही उन्होंने आज मदर्स डे को सेलिब्रेट किया। ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में मां राबड़ी देवी उनके बालों में कंघी करती नजर आ रही हैं।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 01:23 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 01:53 PM (IST)
तेज प्रताप ने अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया Mother's Day 2021,शेयर किया वीडियो
हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव ने मदर्स डे को लेकर भावुक पोस्ट किया है। सभी फोटो- ट्वीटर

मुजफ्फरपुर, ऑनलाइन डेस्क। आज मदर्स डे यानी मां के प्रति प्यार प्रकट करने का दिन है। इस रिश्ते को लेकर हर कोई भावुक हो जाता है। वर्तमान में समस्तीपुर की हसनपुर सीट से विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव-राबड़ी देवी के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव इसके अपवाद नहीं हैं। उन्होंने भी मां के प्रति अपनी भावनाओं को ट्विटर पर एक वीडियो व कुछ पंक्तियां लिखकर व्यक्त की हैं। अपनी पहचान के अनुरूप इस बार भी उन्होंने सबसे अलग हटकर इसे सेलिब्रेट किया है। शेयर किए गए वीडियो में राबड़ी देवी उनके बालों में कंघी करते हुए नजर आ रही हैं। दोनों आपस में कुछ बातचीत भी कर रहे हैं, लेकिन ऑडियो स्पष्ट नहीं है। इसके शेयर होने के बाद कुछ ही समय के अंदर उनके समर्थक इसे खूब लाइक व शेयर करना शुरू कर दिया है। वीडियो में तेज प्रताप अपने विशेष चंदन में नजर आ रहे हैं। 

जब भी ये "धूप" तेज़ होती है आपकी परछाई आँचल बनकर मुझे ढक लेती है।

मैं मानता हूं कि दुनिया का कोई भी रिश्ता छोटा या बड़ा नही होता, पर मेरी माँ के बराबर कोई और खड़ा नहीं होता..।

Happy #MothersDay pic.twitter.com/whl0DedGZc

— Tej Pratap Yadav (@TejYadav14) May 9, 2021

Happy#MothersDay के साथ शेयर किए गए अपने पोस्ट में तेज प्रताप ने एक जीवन दर्शन की बात की है। कहा, जीवन में जब कभी कठिनाई रूपी धूप तेज हुई तो मां के अमूल्य सुझाव रूपी परछाई ने उस परेशानी से निकलने मे मदद की। कहते हैं, दुनिया के किसी भी रिश्ते को छोटा या बड़ा कहना सही नहीं होगा, लेकिन जो मां का रिश्ता है उसके आसपास कोई भी नहीं है। दूर दूर तक नहीं।

मदर्स डे को लेकर तेजप्रताप के इस संदेश के साथ अटैच वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। जिसमें राबड़ी देवी उनके लंबे बालों को संवारती दिख रही हैं। मां और बेटे के इस रिश्ते ने हर किसी को भावुक कर दिया। यही वजह है काफी संख्या में लोग इसको लाइव व शेयर कर रहे हैं। वैसे भी तेज प्रताप सभी सामयिक मुद्​दों पर बड़ी बेबाकी से अपनी बातों को रखते हैं। खासकर सत्ताधारी दल पर व्यंग्य करने से कतई नहीं चूकते। 

chat bot
आपका साथी