अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुजफ्फरपुर में दायर पुनरीक्षण वाद खारिज

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में दायर पुनरीक्षण वाद पर कोर्ट में गुरुवार को वर्चुअल सुनवाई हुई। इसमें एडीजे प्रथम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए इसे खारिज कर दिया।परिवादी अधिवक्ता ने कहा कि फिलहाल वे दिल्ली में हैंआने के बाद इस फैसले के विरुद्ध जाएंगे हाई कोर्ट

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:22 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:22 PM (IST)
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुजफ्फरपुर में दायर पुनरीक्षण वाद खारिज
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुजफ्फरपुर में दायर पुनरीक्षण वाद खारिज।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में दायर पुनरीक्षण वाद पर कोर्ट में गुरुवार को वर्चुअल सुनवाई हुई। इसमें एडीजे प्रथम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए इसे खारिज कर दिया। बता दें कि कोर्ट की ओर से पुनरीक्षण वाद पर 24 जून को निर्णय सुनाने की तिथि निर्धारित की गई थी। इसके तहत एडीजे प्रथम राकेश मालवीय के कोर्ट में सुनवाई हुई। मामले में परिवादी अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने पुनरीक्षण वाद को खारिज करने की बात बताते हुए कहा कि इसके विरुद्ध वह हाई कोर्ट में जाएंगे। फिलहाल वे दिल्ली में हैं। वहां से आने के बाद आगे की कवायद करेंगे।

बता दें कि परिवाद में फिल्मकार संजय लीला भंसाली, सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार, दिनेश विजयन व साजिद नाडियावाला पर सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर कराया गया था। सुनवाई के दौरान सीजेएम कोर्ट से इसे खारिज कर दिया था। इसके बाद अधिवक्ता ने जिला जज के कोर्ट में पुनरीक्षण वाद दायर किया थी। वहां इसकी सुनवाई चल रही थी।

chat bot
आपका साथी