बेला में पिस्टल के बट से मारपीट कर रिटायर्ड रेलकर्मी को लूटा

बेला थाना क्षेत्र के बियाडा स्थित एक कोल्ड स्टोरेज के समीप हथियार के बल पर बदमाशों ने रिटायर्ड रेलकर्मी से 10 हजार रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 01:30 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 01:30 AM (IST)
बेला में पिस्टल के बट से मारपीट कर रिटायर्ड रेलकर्मी को लूटा
बेला में पिस्टल के बट से मारपीट कर रिटायर्ड रेलकर्मी को लूटा

मुजफ्फरपुर : बेला थाना क्षेत्र के बियाडा स्थित एक कोल्ड स्टोरेज के समीप हथियार के बल पर बदमाशों ने रिटायर्ड रेलकर्मी से 10 हजार रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्टल के बट से मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। शोरगुल पर स्थानीय लोग दौड़े तो बदमाश भाग निकले। मामले में सदर थाना के दीघरा पट्टी के राम झा ने बेला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि कांड दर्ज कर मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि एसबीआइ शाखा से 10 हजार रुपये की निकासी कर गांव के ही एक आटो से घर जा रहे थे। इस क्रम में दो बाइक सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक कर उनसे लूटपाट की। सभी बदमाशों के चेहरे गमछे से ढके थे। कहा गया कि छीन-झपट के दौरान एक बदमाश का चेहरा खुल गया। उन्होंने उसे पहचान लिया। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने एक बदमाश का नाम भी बताया है। पुलिस का कहना है कि आसपास में लगे सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा। बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

छात्रा का शादी की नीयत से अपहरण

नगर थाना क्षेत्र से इंटर की एक छात्रा का शादी की नीयत से अपहरण करने का आरोप लगाया गया है। उसके पिता ने मो.अरमान सहित चार के विरुद्ध नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें कहा है कि 27 सितंबर को पुत्री ट्यूशन पढ़कर घर पर आ रही थी। रास्ते में मो.अरमान व उसके भाई ने शादी की नीयत से अपहरण कर लिया। इसकी शिकायत उसके घर पर की तो उसके पिता मोतीउर रहमान व मां शबनम खातुन ने उसकी शादी अरमान से नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी।

chat bot
आपका साथी