Samastipur News: समस्तीपुर में रेस्टोरेंट संचालक ने खुद को मारी गोली, जांंच में जुटी पुल‍िस

समस्तीपुर में हुई घटना के मामले की जांच करती पुलिस। जागरण

मृतक के घरवालों ने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जानकारी के अनुसार मृतक केदारनाथ गुप्ता करीब एक वर्ष से कर्पूरी ग्राम वार्ड 07 स्थित अपने ससुराल में रह रहे थे। आजाद चौक के निकट रेस्टोरेंट खोल रखी है।

Publish Date:Mon, 30 Nov 2020 10:11 PM (IST) Author: Dharmendra

समस्तीपुर, जेएनएन। शहर के आजाद चौक स्थित एक रेस्टोरेंट के संचालक केदारनाथ गुप्ता उर्फ डब्ल्यू ने सोमवार की रात गोली मारकर खुदकशी कर ली। मृतक के घरवालों ने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जानकारी के अनुसार मृतक केदारनाथ गुप्ता करीब एक वर्ष से कर्पूरी ग्राम वार्ड 07 स्थित अपने ससुराल में रह रहे थे। आजाद चौक के निकट रेेस्टोरेंट खोल रखी है। सोमवार की शाम ससुराल में ही गोली मारकर खुदकशी कर ली।

सोमवार शाम घटना के वक्त घर में पत्नी और तीन छोटे बच्चे भी थे। तभी घर में अचानक फायरिंग की आवाज हुई और जब घरवालों ने जाकर देखा तो खून से लथपथ शव पङा था। घर में शोर शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी घटनास्थल पर जुट गए। सूचना पर दल बल के साथ पहुंचे थानाघ्यक्ष विक्रम आचार्य घटनास्थल पर छानबीन की। उन्होंने बताया की घटनास्थल से एक देसी कट्टा और खोखा बरामद हुआ है। घटना का कारण घरेलू कलह बताया जा रहा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इघर घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

 बाइक दुर्घटना में महिला की मौत मामले में प्राथमिकी दर्ज 

चकमेहसी थाना क्षेत्र के सोमनाहा निवासी भाग्य नारायण राय ने अपनी पत्नी की बाइक दुर्घटना में मौत को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें कहा है उसकी पत्नी अपने मायके सिमरिया ङ्क्षभडी से बाइक पर जयकांत के साथ घर आ रही थी। इसी बीच गांव के ही मनियारपुर मंदिर के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और उनकी पत्नी भूखली देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। अज्ञात वाहन भागने में सफल रही। बाइक चालक जयकांत का इलाज स्थानीय पीएचसी में कराया गया। घटना 29 नवंबर के नौ बजे रात की बताई गई है। थानाध्यक्ष ने प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.