माड़ीपुर से चंद्रलोक चौक तक चला अतिक्रमण के खिलाफ अभियान

नगर निगम के धावा दल ने शुक्रवार को अस्पताल रोड माड़ीपुर बटलर रोड छाता चौक व नया टोला में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 01:16 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 01:16 AM (IST)
माड़ीपुर से चंद्रलोक चौक तक चला अतिक्रमण के खिलाफ अभियान
माड़ीपुर से चंद्रलोक चौक तक चला अतिक्रमण के खिलाफ अभियान

मुजफ्फरपुर : नगर निगम के धावा दल ने शुक्रवार को अस्पताल रोड, माड़ीपुर, बटलर रोड, छाता चौक व नया टोला में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान सड़क पर सामान सजाने वाले स्थायी दुकानदारों से पांच हजार रुपये जुर्माना वसूल किया गया। दर्जनों अवैध दुकानों को ध्वस्त किया गया। साथ ही दो दर्जन से अधिक ठेले जब्त किए गए। सड़क पर दुकान व कार्यालय के लगाए गए दर्जनों बोर्ड उखाड़ दिए गए।

कटही पुल सब्जी मंडी के पास मुख्य सड़क पर सजाई गईं दुकानों को उजाड़ने के दौरान महिलाओं ने विरोध किया। अधिकारियों के साथ बकझक की। अधिकारियों ने सख्त रवैया अपनाते हुए अवैध दुकानों को ध्वस्त कर दिया। सख्ती देख विरोध कर रही महिलाएं वहां से चलते बनीं। अभियान के दौरान स्थायी दुकानदारों को फुटपाथ पर सामान सजाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई। अभियान का नेतृत्व नूर आलम, सुशील कुमार व अशोक मिश्रा ने किया। नूर आलम ने कहा कि अस्पताल रोड में दोबारा अतिक्रमण करने वाली आधा दर्जन दुकानों का सामान व ठेला जब्त किए गए। सड़क पर निकाले गए दुकानों के शेड को भी ध्वस्त किया गया है।

चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद

देवरिया थाना के देवरिया गाव में चुनावी रंजिश में दो पक्षों के बीच शुक्रवार को विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने मारपीट का आरोप एक दूसरे पर लगाया है। विवाद मुखिया गायत्री देवी के समर्थक और विपक्ष के समर्थकों के बीच हुआ। मुखिया के खिलाफ सभी मुखिया प्रत्याशी एकजुट हो गए। मुखिया गायत्री देवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी जीत से विपक्षी गुस्से में हैं। मेरे बेटे राजू पर हमला कर दिया। उधर, विपक्षी का आरोप है कि मुखिया समर्थक हमलोगों के समर्थकों पर हमला कर रहे हैं। थानाध्यक्ष संजय स्वरूप ने बताया कि माहौल शांतिपूर्ण है। पुलिस उपद्रवियों पर सख्ती बरतेगी।

chat bot
आपका साथी