Bihar Crime: बेतिया में एकलौते पुत्र को गोली मारने के लिए प‍िता ने पिस्तौल तानकर दौड़ाया, जानिए फिर क्या हुआ

चनपटिया थाना क्षेत्र के महनाकुली गांव की घटना एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि सर्वेश भारद्वाज की शिकायत पर महनाकुली गांव निवासी कृष्णा पाठक को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से पुलिस ऑटोमेटिक पिस्तौल जब्त किया है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 04:56 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 04:56 PM (IST)
Bihar Crime: बेतिया में एकलौते पुत्र को गोली मारने के लिए प‍िता ने पिस्तौल तानकर दौड़ाया, जानिए फिर क्या हुआ
पश्‍च‍िम चंपारण में एकलौते बेटेे को गोली मारने के ल‍िए तानी पि‍स्‍तौल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पश्चिम चंपारण, जासं। चनपटिया थाना क्षेत्र के महनाकुली गांव में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। सोमवार की शाम में घरेलू विवाद को लेकर पिता ने एकलौते पुत्र पर पिस्तौल तान दी। बाद में पुत्र सर्वेश भारद्वाज ने लोगों के सहयोग से अपने पिता कृष्णा पाठक को पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर चनपटिया पुलिस मौके पर पहुंची और कृष्णा पाठक को गिरफ्तार कर थाने ले गई। एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि सर्वेश भारद्वाज की शिकायत पर महनाकुली गांव निवासी कृष्णा पाठक को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से पुलिस ऑटोमेटिक पिस्तौल जब्त किया है। हालांकि पिस्तौल में कारतूस नहीं है। जानकारी के अनुसार सोमवार को घरेलू विवाद को लेकर पिता पुत्र में झगड़ा हुआ। इसी दौरान कृष्णा पाठक ने अपने पुत्र सर्वेश भारद्वाज पर पिस्तौल तान दी। सर्वेश ने ग्रामीणों के सहयोग से पिता को पकड़ लिया और पिस्तौल छीन ली। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर चनपटिया थाने के जमादार लक्ष्मण ङ्क्षसह मौके पर पहुंचे। सर्वेश ने अपने पिता व छिनी गई पिस्तौल पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने मामले में पुत्र की शिकायत पर कांड दर्ज कर पिता कृष्णा पाठक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

यह भी पढ़ें : Bihar : अब भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह पर जाप सुप्रीमो ने चलाए ' तीर '

 मारपीट कर 20 हजार छिने, प्राथमिकी दर्ज

नरकटियागंज। शिकारपुर थाना के हरसरी गांव निवासी एक व्यक्ति को मारपीट कर 20 हजार रुपये छीन लेने का मामला सामने आया है। मामले में हरसहरी गांव निवासी कृष्ण मोहन पासवान ने एक प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें दिउलिया गांव के कमरान, अरबाज, अलताफ, राजा, गोलू समेत कुछ अज्ञात लोगों को नामजद किया है। आरोप लगाया है कि वह नगर परिषद का पार्किंग स्टाफ है। दिउलिया गांव के समीप पार्किंग का रसीद काटने के दौरान आरोपित आए और गाली गलौज करते हुए दो हजार रुपये प्रतिदिन रंगदारी की मांग करने लगे। विरोध करने पर सभी ने मिलकर मारपीट शुरू कर दी और उसके पास काटे गए रसीद के 20 हजार रुपये छिनकर फरार हो गए। प्रशिक्षु थानाध्यक्ष संदीप गोल्डी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: क्या हमलोग 21वीं सदी में रह रहे? डायन बताकर महिला के बाल काटे, मैला पिलाया और..., मधुबनी की घटना

यह भी पढ़ें : समस्तीपुर के दारोगा ने थाने में नई-नई आई महिला सिपाही के साथ की गंदी बात

chat bot
आपका साथी