समीर की हत्या करने वाले शूटर गोविंद के घर भी छापेमारी, कागजात जब्त

जमीन और बैंक से जुड़े कागजात हैं सभी, सत्यापन की कवायद शुरू। दोनों शूटरों के विरुद्ध इश्तेहार जारी करने के लिए आज कोर्ट में दी जाएगी अर्जी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 10 Dec 2018 12:35 PM (IST) Updated:Mon, 10 Dec 2018 12:35 PM (IST)
समीर की हत्या करने वाले शूटर गोविंद के घर भी छापेमारी, कागजात जब्त
समीर की हत्या करने वाले शूटर गोविंद के घर भी छापेमारी, कागजात जब्त

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड के शूटर गोविंद के मनियारी स्थित सिलौत गजपति गांव स्थित घर पर रविवार की शाम पुलिस टीम ने छापेमारी की। टीम में एएसपी अभियान विमलेश चंद्र झा, नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन और नगर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार शामिल थे। शूटर के बारे में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि वह अपने घर छिपा है। लेकिन, टीम वहां पहुंची तो गोविंद फरार मिला। उसके पिता घर पर मौजूद थे। शूटर के बारे में पूछताछ की गई।

 लेकिन, कोई ठोस जानकारी नहीं मिली। इसके बाद गोविंद के घर से कुछ महत्वपूर्ण कागजात और बैंक डिटेल्स जब्त किए गए। कहा जा रहा कि ये जमीन से जुड़े कागजात हैं। मुख्य आरोपितों तक पहुंचने के लिए उक्त कागजात और बैंक डिटेल्स को पुलिस काफी महत्वपूर्ण साक्ष्य मान रही। इसमें जमीन खरीद-बिक्री का भी ब्योरा है। इन सभी का सत्यापन किया जा रहा।

इश्तेहार की कवायद तेज

दोनों शूटरों के विरुद्ध इश्तेहार जारी करने के लिए सोमवार को कोर्ट में पुलिस की तरफ से अर्जी दी सकती। नगर डीएसपी ने बताया कि कोर्ट की प्रक्रिया अविलंब पूरी करने का निर्देश दिया गया है। फरार रहने की स्थिति में कुर्की जब्ती की कार्रवाई भी की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी