शिवहर में जुआ के अड्डा पर छापेमारी, हजारों रुपये के साथ एक गिरफ्तार

Sheohar Crime News शिवहर नगर थाने की पुलिस ने शहर के वार्ड 14 में की छापेमारी। मौके से नगदी ताश और मोबाइल जब्त। पुलिस को देखते ही कई जुआरी फरार। साथ ही मौके से एक जुआरी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। जिससे पूछताछ जारी है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 07:34 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 07:34 PM (IST)
शिवहर में जुआ के अड्डा पर छापेमारी, हजारों रुपये के साथ एक गिरफ्तार
शिवहर: जुआ के अड्डे पर छापेमारी के दौरान जब्त नगदी, ताश और मोबाइल।

शिवहर, जेएनएन। नगर थाना पुलिस ने शिवहर शहर स्थित जुआ के अड्डे पर छापेमारी कर नगदी, ताश और मोबाइल जब्त किया है। साथ ही मौके से एक जुआरी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। जिससे पूछताछ जारी है। वहीं उसकी निशानदेही पर अन्य जुआरियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। इसकी पुष्टि नगर थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने की है। 

बताया गया हैं कि शिवहर शहर के कई इलाकों में जुआ का अड्डा चल रहा है। जहां अहले सुबह से देर रात तक जुआ का खेल चल रहा था। इसकी सूचना लगातार नगर थाने की पुलिस को मिल रही थी। इसके आलोक में सोमवार को नगर थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद के नेतृत्व में नगर थाने की पुलिस ने शहर के कई इलाकों में ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान कई इलाकों में पुलिस को देख लोग भाग निकले। जबकि, वार्ड 14 स्थित एक आवासीय इलाके की घेराबंदी कर पुलिस ने जुअे के अड्डे पर छापेमारी की। पुलिस के पहुंचते ही हड़कंप मच गया। वहीं अधिकांश जुआरी भाग निकले। जबकि, एक जुआरी को पुलिस ने दबोच लिया। साथ ही मौके से बड़ी मात्रा में नगदी, मोबाइल और ताश के पत्ते जब्त किए। 

बताते चलें कि पिछले एक माह से शिवहर शहर के कई इलाकों में जुआ का अड्डा चल रहा था। जहां रोजाना लाखों रुपये दांव पर लगाए जा रहे थे। इसके चलते कई परिवारों के लोग परेशान थे। लोगों द्वारा लगातार इसकी शिकायत की जा रही थी। लिहाजा नव पदस्थापित थानाध्यक्ष ने सोमवार को शहर के मेन रोड, गुदरी, थाना रोड, जीरोमाइल, पिपराही रोड, वार्ड 12, 13 व 14 के इलाकों में ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान वार्ड 14 में पुलिस को सफलता मिली। नगर थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने कहा कि जुआरियों के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी