मुजफ्फरपुर में शराब से मौत मामले में दिन के बाद रात भर चली छापेमारी, तीन गिरफ्तार

उत्पाद विभाग व पुलिस ने की संयुक्त छापेमारी शौचालय से पांच कार्टन शराब जब्त। एएसपी ने कहा-मनियारी में शराब धंधेबाजों पर कसी जाएगी नकेल। उत्पाद विभाग की टीम ने बताया कि मनियारी में निर्माणाधीन मकान के शौचालय से पांच कार्टन शराब जब्त की गई है।

By Ajit kumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:05 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:05 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में शराब से मौत मामले में दिन के बाद रात भर चली छापेमारी, तीन गिरफ्तार
टीम ने मौके से 600 लीटर जावा महुआ को नष्ट कर दिया।

मुजफ्फरपुर, जासं। मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर शराब कांड के बाद इलाके में इस धंधे से जुड़े धंधेबाजों की गिरफ्तारी को लेकर रात भर कई जगहों पर छापेमारी चली। उत्पाद व पुलिस विभाग की संयुक्त छापेमारी में माधोपुर व आसपास के इलाके से भारी मात्रा में शराब जब्त की गई। कई ठिकाने को ध्वस्त किया गया। इस दौरान तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया। एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन सभी से पूछताछ कर विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही है। उत्पाद विभाग की टीम ने बताया कि मनियारी में निर्माणाधीन मकान के शौचालय से पांच कार्टन शराब जब्त की गई है। मगर धंधेबाज रवि रौशन पासवान मौके से फरार हो गया। उसके विरुद्ध अभियोग दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

चौकीदार के संपर्क पर उत्पाद टीम कर रही जांच

शराब धंधेबाजों को संरक्षण देने के मामले में अहियापुर इलाके के चौकीदार रत्नेश कुमार की गतिविधि पर उत्पाद विभाग की टीम जांच कर रही है। बता दें कि शनिवार को बैरिया कोल्हुआ के शराब धंधेबाज संतोष पासवान उर्फ भोनू व अशोक पासवान को पकड़ा गया था। पूछताछ में पता चला कि चौकीदार द्वारा उसे संरक्षण दिया जा रहा है। कहा गया है कि अभियोग में उसे आरोपित किया जाएगा। बता दें कि कोल्हुआ से संतोष पासवान के घर से सात कार्टन शराब जब्त की गई थी। वहीं से शराब के नशे में चौकीदार पकड़ा गया था। दूसरी ओर उत्पाद विभाग की टीम ने शनिवार की देर रात सिकंदरपुर बांध इलाके में छापेमारी कर शराब बनाने की भट्टी को तोडफ़ोड़ कर ध्वस्त किया गया। टीम ने मौके से 600 लीटर जावा महुआ को नष्ट कर दिया। 16 लीटर शराब के साथ धंधेबाज गणेश पासवान को गिरफ्तार किया गया। ठिकाने से शराब बनाने की सामग्री, गैस चूल्हा, ड्राम आदि जब्त की गई है। मामले में अभियोग दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी