हाजीपुर एचडीएफसी बैंक से एक करोड़ लूट मामले में मुजफ्फरपुर में कई जगहों पर छापेमारी

इसकी गुत्थी सुलझाने को गठित विशेष टीम के पदाधिकारी मुजफ्फरपुर में कर रहे कैंप। खुफिया इनपुट पर विशेष टीम के द्वारा जिले के सरैया मनियारी सकरा व कुढऩी से जुड़े कई इलाकों में छापेमारी की। हालांकि स्थानीय पुलिस को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:49 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:49 AM (IST)
हाजीपुर एचडीएफसी बैंक से एक करोड़ लूट मामले में मुजफ्फरपुर में कई जगहों पर छापेमारी
रविवार को वैशाली जिले से जुड़े कई सीमावर्ती इलाकों में छापेमारी की गई।

मुजफ्फरपुर, जासं। हाजीपुर में एचडीएफसी बैंक से 1.19 करोड़ रुपये लूट मामले में रविवार को वैशाली जिले से जुड़े कई सीमावर्ती इलाकों में छापेमारी की गई। मगर, किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। हालांकि कई संदिग्धों से पूछताछ की गई। बताया गया कि लूट की गुत्थी सुलझाने को गठित विशेष टीम के पदाधिकारी जिले के कई थानों की पुलिस के संपर्क में हंै। एक टीम यहां पर कैंप भी कर रही है।

खबर है कि लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद गिरोह के दो अपराधी ने जिले में शरण ले रखी है। हालांकि अधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बताया गया है। मगर खुफिया इनपुट पर विशेष टीम के द्वारा जिले के सरैया, मनियारी, सकरा व कुढऩी से जुड़े कई इलाकों में छापेमारी की। हालांकि स्थानीय पुलिस को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि 10 जून को बेखौफ अपराधियों द्वारा हाजीपुर में एचडीएफसी बैंक को निशाना बनाते हुए एक करोड़ 19 लाख रुपये लूट लिए गए थे। घटना का सीसीटीवी फुटेज आसपास के जिलों की पुलिस को भी शेयर किया गया है, ताकि पहचान होने पर अग्रेतर कार्रवाई की जा सके। कहा जा रहा कि लूट की वारदात में शामिल दो अपराधियों का कनेक्शन मुजफ्फरपुर के अपराधियों से है। हालांकि जांच दर जांच व कार्रवाई के बाद भी टीम को अबतक कामयाबी नहीं मिली है।  

नकली शराब विक्रेता गिरफ्तार

सकरा (मुजफ्फरपुर) : थाना क्षेत्र के सरमस्तपुर गांव से रविवार को सकरा पुलिस ने नकली शराब के विक्रेता रामलाल चौधरी के पुत्र सूरज कुमार को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी सतीश सुमन ने बताया कि उसके द्वारा नकली शराब का भंडारण किया जाता था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

3804 लीटर शराब विनिष्ट

कटरा (मुजफ्फरपुर) : कटरा थाना परिसर में रविवार को थाना क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों से जब्त की गई 3804 लीटर शराब जेसीबी से विनिष्ट कर दी गई। मौके पर उत्पाद अधिकारी अंजली कुमारी, सीओ सुबोध कुमार, थानाध्यक्ष ललित कुमार आदि मौजूद थे।

आम्र्स एक्ट का आरोपित गिरफ्तार

मीनापुर (मुजफ्फरपुर) : थाना क्षेत्र के धर्मपुर से आम्र्स एक्ट और अन्य मामले के आरोपित गौरीशंकर सहनी को पुलिस ने गिरफ्तार कार लिया। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि वह एक साल से फरार चल रहा था। उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी