सोना लूट में रिमांड पर लिए गए लुटेरों की निशानदेही पर छापेमारी

कोर्ट के आदेश पर चार दिनों के लिए रिमांड पर लेकर पुलिस ने शुरू की पूछताछ। दस करोड़ के सोना लूट में 18.6 किलोग्राम सोना के साथ गिरफ्तार किए गए थे तीन लुटेरे।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 10:09 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 11:50 AM (IST)
सोना लूट में रिमांड पर लिए गए लुटेरों की निशानदेही पर छापेमारी
सोना लूट में रिमांड पर लिए गए लुटेरों की निशानदेही पर छापेमारी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मुथूट फाइनेंस कंपनी से 10 करोड़ के सोना लूट मामले में जेल भेजे गए तीन लुटेरों को पुलिस ने रिमांड पर लिया है। कोर्ट के आदेश पर सदर थाने की पुलिस ने रविवार को केंद्रीय कारा से तीनों लुटेरों को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसआइटी व एसटीएफ की टीम ने भी आरोपितों से लंबी पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में कई बातों की जानकारी मिली है।

 जिसके आधार पर शेष सोना की बरामदगी को लेकर कई जगहों पर छापेमारी की गई। हालांकि पुलिस को कामयाबी नहीं मिली है। बता दें कि गत पखवारे सदर थाना के भगवानपुर में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर से दस करोड़ का सोना लूट लिया गया था। तीन दिनों तक सघन छापेमारी के बाद बेगूसराय, समस्तीपुर व वैशाली के कई जगहों पर कार्रवाई के बाद तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

 इनके ठिकाने से 18.6 किलोग्राम सोना बरामद किया गया था। सदर थानाध्यक्ष सुनील कुमार का कहना है कि रिमांड पर लिए गए तीनों आरोपितों में आलोक, सुभाष और अभिषेक शामिल हैं। शेष सोना की बरामदगी पुलिस के लिए अभी चुनौती बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी