मुजफ्फरपुर में अधिवक्ता पुत्र गौतम की गोली मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपित के स्वजनों पर दबिश, तलाश तेज

मुजफ्फरपुुर में युवक की हत्‍या के बाद पुलिस की पहली प्राथमिकता है कि मुख्य आरोपित प्रशांत की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जा सके। इसके लिए उसके मोबाइल कॉल डिटेल्स व खुफिया इनपुट पर पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:42 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:42 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में अधिवक्ता पुत्र गौतम की गोली मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपित के स्वजनों पर दबिश, तलाश तेज
युवक की मौत मामले की पुल‍िस कर रही जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर में हुए अभिनव कुमार उर्फ गाैतम की हत्या मामले में मुख्य आरोपित प्रशांत के फरार होने पर उसके स्वजनों पर पुलिस ने दबिश बढ़ाया है। स्वजनों को पुलिस की तरफ से कहा गया कि प्रशांत को जल्दी समर्पण कराए । अन्यथा इश्तेहार व कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जाएगी। वैसे पुलिस की पहली प्राथमिकता है कि मुख्य आरोपित प्रशांत की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जा सके। इसके लिए उसके मोबाइल कॉल डिटेल्स व खुफिया इनपुट पर पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की। मगर वह फरार मिला। इसके मददेनजर प्रशांत के दोस्तों व रिश्तेदारों पर भी दबिश बढ़ाया गया है । बता दें कि हत्या में शामिल रहे दवा व्यवसायी के पुत्र आनंद कुमार उर्फ चुन्नू को बुधवार को जेल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आनंद ने बताया कि स्मैक पीने के दौरान हुए विवाद में उसके साथी प्रशांत ने गौतम की गोली मारकर हत्या कर दी थी । इसमें आनंद की भी संलिप्तता रही है ।

हालांकि घटना के बाद से प्रशांत फरार है। बताते चले कि गत सप्ताह बुधवार को लापता गौतम का दूसरे दिन गुरुवार को सहबाजपुर इलाके के एक अर्धनिर्मित मकान में शव मिला था। उसकी हत्या कर दी गई थी । जांच में पता चला कि सभी आरोपित स्मैक का सेवन करते है। अहियापुर इलाके में हाल में जितनी घटनाएं हो रही है । उसमें स्मैक की बात सामने आ ही रही है। हत्या के बाद जल्दीबाजी में शव फेंककर दोनों बाइक से भाग निकले थे । दोनों आरोपित के भागने का फुटेज सीसीटीवी में कैद मिला है, जो पुलिस के पास साक्ष्य के रूप में मौजूद है । नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि हत्या का पर्दाफाश हो चुका है। मुख्य आरोपित पर नकेल कसने की कवायद चल रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी