कबाड़ की दुकान में छापेमारी, एक चोर गिरफ्तार

आरपीएफ चौकी प्रभारी वेद प्रकाश वर्मा ने दल-बल के साथ मिठनपुरा थाना के सहयोग से शनिवार को बालूघाट में कबाड़ की दुकान में छापेमारी की। इस दौरान एक लोहा चोर को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Feb 2020 01:53 AM (IST) Updated:Sun, 02 Feb 2020 06:12 AM (IST)
कबाड़ की दुकान में छापेमारी, एक चोर गिरफ्तार
कबाड़ की दुकान में छापेमारी, एक चोर गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। आरपीएफ चौकी प्रभारी वेद प्रकाश वर्मा ने दल-बल के साथ मिठनपुरा थाना के सहयोग से शनिवार को बालूघाट में कबाड़ की दुकान में छापेमारी की। इस दौरान एक लोहा चोर को गिरफ्तार किया। चौकी प्रभारी ने कहा कि यार्ड में ट्रेन के अंदर बैट्री व पैंडल क्लिप चोरी करने पर माड़ीपुर निवासी पप्पू को पकड़ा गया था। पूछताछ में इसे कबाड़ दुकान में बेचना बताया था। उसी के निशानदेही पर कबाड़ की दुकान में छापेमारी की गई। लेकिन, वहां से कोई सामान बरामद नहीं हुआ। मौके पर सब इंस्पेक्टर केके पासवान, केके चौधरी, राम क्षत्री यादव आदि थे। स्लीपर के यात्रियों ने जनरल में किया सफर, हंगामा : प्लेटफॉर्म संख्या चार पर शनिवार को अवध असम एक्सप्रेस में स्लीपर एस-11 बोगी नहीं होने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने ट्रेन को एक घंटा तक रोक दिया। सूचना पर रेल थानाध्यक्ष नंद किशोर सिंह दल-बल के साथ पहुंचे। यात्रियों को समझाया, लेकिन वे लोग मानने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद जनरल बोगी को खाली कराया गया। इस दौरान यात्री सिपाही से उलझ गए। जनरल में स्लीपर यात्रियों को बैठाया गया।

जानकारी के अनुसार अवध असम एक्सप्रेस में स्लीपर बोगी संख्या-11 नहीं जोड़ी गई। इसमें आरक्षित टिकट वाले यात्री बोगी खोजते रहे। नहीं मिलने पर हंगामा किया। रेल थानाध्यक्ष ने कहा कि एक जनरल बोगी को खाली कराया गया। इसमें स्लीपर बोगी संख्या 11 के यात्रियों को चढ़ाकर भेजा गया। यात्रियों ने समस्तीपुर में शिकायत की तो मुजफ्फरपुर में जोड़ने को कहकर ट्रेन को चला दी गई। यहां पर बोगी नहीं जोड़ने पर यात्रियों ने ट्रेन रोक दी।

chat bot
आपका साथी