मुजफ्फरपुर : मोबाइल कारोबारी की हत्या में शूटर की गिरफ्तारी को छापेमारी, मास्टरमाइंड हो चुका गिरफ्तार

मोबाइल कारोबारी की हत्या का सीसीटीवी फुटेज (फाइल फोटो)

Muzaffarpur News मोबाइल कारोबारी अभिषेक अग्रवाल की हत्या मामले में शूटर की गिरफ्तारी के लिए गुरुवार को अहियापुर व बोचहां इलाके में छापेमारी की गई। लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका। पुलिस का कहना है कि मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Publish Date:Fri, 15 Jan 2021 07:36 AM (IST) Author: Murari Kumar

मुजफ्फरपुर, जासं। मोबाइल कारोबारी अभिषेक अग्रवाल की हत्या मामले में शूटर की गिरफ्तारी के लिए गुरुवार को अहियापुर व बोचहां इलाके में छापेमारी की गई। लेकिन, वह पकड़ में नहीं आ सका। पुलिस का कहना है कि मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पूरे घटना का पर्दाफाश हो चुका है। सिर्फ शूटर को पकडऩा है। कहा गया कि इन सभी से पूछताछ में शूटर की पहचान अहियापुर इलाके के राजेश के रूप में हुई है। उसके साथ अन्य अपराधियों द्वारा भी शहर में कई वारदातों को अंजाम दिया गया है।

 बता दें कि इन गिरफ्तार अपराधियों पर आम्र्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज जेल भेजा गया है। लेकिन शीघ्र ही हत्या मामले में रिमांड किया जाएगा। जेल भेजे गए आरोपितों में कारोबारी का पड़ोसी मोबाइल दुकानदार राहुल साहू, योगियामठ के किशन कुमार उर्फ लालू, पुरानी बाजार के राहुल उर्फ बुद्धू और सिकंदरपुर के राहुल कुमार शामिल हैं। इस घटना का मास्टरमाइंड पड़ोसी मोबाइल दुकानदार राहुल ही है। उसी ने पूरी साजिश रची थी। 

अपराध के खिलाफ व्यवसायियों ने फूंका आंदोलन का बिगुल

शहर के सभी व्यावसायिक संगठनों ने एकजुट होकर जिले में बढ़ते अपराध एवं नियंत्रण में पुलिस प्रशासन की विफलता के खिलाफ आंदोलन का बिगुल फूंक दिया है। गुरुवार को शहीद भगवानलाल पुस्तकालय भवन में मुजफ्फरपुर विकास एवं निर्माण मंच के बैनर तले व्यावसायिक संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक हुई। अध्यक्षता मंच के संयोजक रमेश केजरीवाल ने की। वक्ताओं ने कहा कि शहरवासियों की सुरक्षा से अधिक नेताओं की सुरक्षा में पुलिस बल के जवान लगाए गए हैं। व्यवसायी दहशत में हैं। बहू-बेटियां का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। शासन-प्रशासन हाथ पर हाथ रखकर बैठा है।

 व्यवसायी अब निर्णायक लड़ाई को सड़क पर उतरेंगे। बैठक में नार्थ बिहार चैंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष पुरुषोत्तम पोद्दार, थोक वस्त्र विक्रेता ट्रस्ट के अध्यक्ष मोतीलाल छापरिया, ड्रग एवं केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष रंजन साहू, जवाहर लाल रोड व्यवसायी संघ के अध्यक्ष विजय लोहिया, मोबाइल रिटेल एसोसिएशन के अध्यक्ष मो. दिलशाद, कैट के अध्यक्ष अश्विनी खत्री, रेडीमेड एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव केजरीवाल, नागरिक मोर्चा के महासचिव मोहन प्रसाद सिन्हा, स्वर्ण व्यवसायी संघ के अध्यक्ष संजय कुमार, राम हनुमान मंडल के संयुक्त मंत्री मनोहर लाल केजरीवाल आदि शामिल रहे।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.