एंटीजन किट कालाबाजारी में सदर अस्पताल के हेल्थ मैनेजर की गिरफ्तारी को छापेमारी, मिला फरार

कोरोना जांच के लिए सरकारी एंटीजन किट की कालाबाजारी मामले में फरार चल रहे सदर अस्पताल के हेल्थ मैनेजर प्रवीण कुमार की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने शनिवार को कई स्थानों पर छापेमारी की लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 01:28 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 01:28 AM (IST)
एंटीजन किट कालाबाजारी में सदर अस्पताल के हेल्थ
मैनेजर की गिरफ्तारी को छापेमारी, मिला फरार
एंटीजन किट कालाबाजारी में सदर अस्पताल के हेल्थ मैनेजर की गिरफ्तारी को छापेमारी, मिला फरार

मुजफ्फरपुर : कोरोना जांच के लिए सरकारी एंटीजन किट की कालाबाजारी मामले में फरार चल रहे सदर अस्पताल के हेल्थ मैनेजर प्रवीण कुमार की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने शनिवार को कई स्थानों पर छापेमारी की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। हालांकि सूचना है कि शनिवार को आरोपित हेल्थ मैनेजर को सदर अस्पताल में देखा गया था। इसकी जानकारी पर पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी को सदर अस्पताल में छापेमारी की। पुलिस ने उसके

छिपने के हर संभावित ठिकानों पर तलाशी ली गई, लेकिन वह पकड़ा नहीं गया। इसके बाद उसकी गिरफ्तारी की चर्चा फैल गई। सकरा थानाध्यक्ष ने कहा कि अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है। बता दें कि गत दिनों सकरा पुलिस द्वारा इस पूरे रैकेट का पर्दाफाश किया गया था। जिसमें सरकारी एंटीजन किट की कालाबाजारी का मामला सामने आया था। मामले में सदर अस्पताल के लैब टेक्नीशियन लव कुमार को चार हजार से अधिक एंटीजन किट के साथ पकड़ा था। पुलिस पूछताछ में उसने बताया था कि सदर अस्पताल से सभी एंटीजन किट लाया है। जिसे शहर से लेकर ग्रामीण इलाके के निजी लैब संचालकों व नर्सिंग होम संचालकों के हाथों अधिक दाम में बिक्री करता था। मामले में लव की निशानदेही पर चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया था। इन सभी के ठिकाने से भी किट, सैनिटाइजर समेत अन्य सामान मिले थे। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि कालाबाजारी के रैकेट में शामिल सदर अस्पताल के हेल्थ मैनेजर की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई चल रही है। जल्द ही वह पकड़ा जाएगा। फरार रहने की स्थिति में वारंट व कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी