बिहार चुनाव 2020: पूर्वी चंपारण में बोले राधामोहन सिंह- राहुल-तेजस्वी नहीं, मोदी समझते गरीबों की पीड़ा

Bihar WestChamparan Assembly Election 2020 पूर्वी चंपारण के चुनावी सभा में पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री ने कहा- गरीबी में पला व्यक्ति ही समझेगा गरीबों की पीड़ा। वहीं वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि सहनी समाज के साथ महागठबंधन ने किया धोखा।

By Murari KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 04:59 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 04:59 PM (IST)
बिहार चुनाव 2020: पूर्वी चंपारण में बोले राधामोहन सिंह- राहुल-तेजस्वी नहीं, मोदी समझते गरीबों की पीड़ा
मोतिहारी। तुरकौलिया के महनवा मे सभा के दौरान राधमोहन सिंह व मुकेश सहनी

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री व सांसद राधामोहन सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी -तेजस्वी यादव नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही गरीबों की पीड़ा समझ सकते हैं। गरीबी में पला बढ़ा व्यक्ति ही गरीबों की पीड़ा समझ सकता है। वे सोमवार को वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के साथ हरसिद्धि विधानसभा क्षेत्र के महनवा, मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र के लखौरा एवं पीपरा विधानसभा के पीपरा में संयुक्त चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

 उन्होंने कहा कि ये नेता गरीबी का मजाक उड़ाते हैं, जबकि पीएम मोदी गरीबों के जीवन स्तर में सुधार करने में जुटे हैं। यही कारण है कि गरीब और मध्यमवर्गीय परिवार एनडीए की ओर मुखातिब है। वहीं वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि यहां जनता स्वच्छ छवि के सहज और सुलभ जनप्रतिनिधि का चुनाव करेगी। उन्होंने केंद्र और नीतीश सरकार द्वारा चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं के संबंध में बताते हुए विपक्ष के जनविरोधी प्रवृतियों पर करारा हमला किया और कई प्रश्न खड़े किए। उन्होंने महागठबंधन पर सहनी समाज की अनदेखी और उनके अपमान किये जाने का आरोप लगाया।

chat bot
आपका साथी