East Champaran: सरकार के पास टीका का कमी नहीं, स्वास्थकर्मी टीकाकरण पर विशेष ख्याल रखें : सांसद

सांसद राधामोहन स‍िंंह ने चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्‍टर नीरज कुमार को निर्देश दिया कि कोरोना संकट में लोगों को इलाज की समुचित व्यवस्था मिले। उन्होंने कहा कि सरकार के पास कोरोना से निपटने के लिए किसी तरह की कमी नहीं हैं ।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:36 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 12:36 PM (IST)
East Champaran: सरकार के पास टीका का कमी नहीं, स्वास्थकर्मी टीकाकरण पर विशेष ख्याल रखें : सांसद
पूर्वी चंपारण में कोरोना टीकाकरण को लेकर राधामोहन स‍िंंह जागरूक। फाइल फोटो

पूर्वी चंपारण में कोरोना टीकाकरण को लेकर राधामोहन स‍िंंह जागरूक। फाइल फोटो  

पूर्वी चंपारण, जासं। स्वास्थकर्मियों को टीकाकरण पर विशेष ख्याल रखने की जरूरत हैं, ताकि सबका टीकाकरण हो सके। सरकार के पास टीका की कोई कमी नहीं हैं। उक्त बातें पूर्व केंद्रीय मंत्री सह सांसद राधामोहन सिंह शनिवार को पीएचसी में निरीक्षण के दौरान कहीं। उन्होंने चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्‍टर नीरज कुमार को निर्देश दिया कि कोरोना संकट में लोगो को इलाज समुचित व्यवस्था मिले।उन्होंने कहा कि सरकार के पास कोरोना से निपटने के लिए किसी तरह की कमी नहीं हैं उन्होंने कहा कि किसी तरह की अफवाह से दूर रहें।साथ ही दो गज की दूरी के साथ किसी विशम परिस्तिथि में घर से निकलने से पहले मास्क जरूर पहने।साथ ही लोगो को भी जागरूक करें। मौके रङ्क्षवद्र  स‍िंंह , भाजपा जिला अध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ,प्रखण्ड मंडल अध्यक्ष वकील कुमार चौधरी, परमानन्द पाण्डेय, भोला ङ्क्षसह, रणजीत पासवान, कुमार दीपेंद्र आदि मौजूद थे।

कोरोना से मृतक के परिजनों से मिले सांसद, दिया सहायता का भरोसा

पूर्व कृषि कल्याण मंत्री व सांसद राधामोहन स‍िंंह  ने प्रखंड के दो कोरोना मृतकों के परिजनों से मिलकर हर संभव सहायता दिलाने का भरोसा दिया। सांसद श्री  स‍िंंह  बरियरिया टोला राजपुर पंचायत के वार्ड आठ स्थित गांव राजपुर मंगलापुर व वार्ड एक जलहा गांव पहुँच कोरोना से मृतक के परिजनों से मिल हर सम्भव सहायता का भरोसा दिया। बीटीआर के मृतक बृज मोहन मिश्र के भाई संतोष मिश्रा से मुलाकात कर उन्हें सरकार के तरफ से कोरोना के मृतकों को मिलने वाली सभी सहायता ससमय दिए जाने का आश्वासन दिया। उन्होनो आश्वस्त किया कि किसी तरह की आपदा में मैं हमेशा आप सभी के साथ रह कर आपके समस्याओं का समाधान करूंगा। मौके पर पूर्व विधायक सचिन्द्र प्रसाद ङ्क्षसह, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ,प्रखण्ड मंडल अध्यक्ष वकील कुमार चौधरी, बेजीपी नेता परमानन्द पांडेय, रविंद्र सिंह,कुमार दीपेंद्र, रणजीत पासवान, समाजिक कार्यकर्ता भोला सिंह मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी