लिच्छवी एक्सप्रेस से महिला का पर्स छीन भाग रहा बदमाश पकड़ाया

स्थानीय जंक्शन पर सीतामढ़ी से आनंद विहार जाने वाली लिच्छवी एक्सप्रेस पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 01:17 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 01:17 AM (IST)
लिच्छवी एक्सप्रेस से महिला का पर्स छीन भाग रहा बदमाश पकड़ाया
लिच्छवी एक्सप्रेस से महिला का पर्स छीन भाग रहा बदमाश पकड़ाया

मुजफ्फरपुर : स्थानीय जंक्शन पर सीतामढ़ी से आनंद विहार जाने वाली लिच्छवी एक्सप्रेस पहुंची। इसी दौरान एक बदमाश ने उसमें सवार महिला का पर्स झपट लिया। महिला ने शोर मचाया तो प्लेटफॉर्म पर खड़े जीआरपी के जवानों ने भाग रहे बदमाश को दबोच लिया। आरोपित की पहचान अहियापुर के रवींद्र मांझी के रूप में हुई। सीतामढ़ी की महिला ने जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद आरोपित को जेल भेजा गया। महिला ने बताया कि ट्रेन रुकने पर वह पानी लेने के लिए उतर रही थीं तभी बदमाश ने पर्स छीन लिया। जीआरपी थानेदार दिनेश साहू ने घटना की पुष्टि की है।

------------------------

ट्रेन में छूटे बैग को आरपीएफ ने यात्री को सौंपा

मुजफ्फरपुर : जंक्शन पर सोमवार को जीआरपी ने गाड़ी संख्या 09051 की जांच के दौरान लावारिस हालत में एक बैग बरामद किया। आसपास के यात्रियों से पूछने पर कोई जानकारी नहीं मिली। इसपर बैग को आरपीएफ पोस्ट पर लाया गया। दोपहर में एक युवक बैग खोजते हुए वहां पहुंचा। वालसाड के युवक नितेश कुमार ने बताया कि वह मुजफ्फरपुर के लिए ट्रेन में चढ़ा था। अधिक सामान होने से उसका बैग छूट गया था। जीआरपी ने सत्यापन के बाद बैग उसे सौंप दिया। बैग में झुमका, बिछिया समेत महंगे वस्त्र थे।

मोबाइल चोरी में पकड़ाए आरोपित की पिटाई

काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के आरडीएस कॉलेज के समीप सोमवार की दोपहर मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया। गुस्साए लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में उसने कई बार अपनी पहचान बदलकर पुलिस को परेशान कर दिया। पुलिस उसका सत्यापन कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। जासं।

chat bot
आपका साथी