सीतामढ़ी के मेहसौल में स्कूली छात्र की हत्या के विरोध में फूटा जनाक्रोश, सड़क पर हंगामा

Sitamarhi News लक्ष्मीनगर बसवरिया में स्कूली छात्र की चाकू गोदकर की गई थी हत्या। मोंगराहा स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ता था छात्र। चार बजे घर से निकला था और उसके दो घंटे बाद आई चाकू मारने की सूचना। नर्सिंग होम कोई छोड़ गया छात्र को।

Dharmendra Kumar SinghMon, 29 Nov 2021 11:11 AM (IST)
होनहार छात्र की हत्या से मर्माहत मोहल्ले के लोग स्वजनों को ढांढस बंधाते हुए। जागरण

सीतामढ़ी, जासं। शहर से बिल्कुल सटे लक्ष्मीनगर बसवरिया मोहल्ले में रविवार सरेशाम 17 साल के एक होनहार छात्र की चाकू गोदकर हत्या से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सोमावर को हंगामा शुरू कर दिया है। सड़क पर उतर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्र की हत्या कहां और कैसे हुई यह भी पता नहीं चल पाया है। चाकू गोदने की सूचना घरवालों को सीधे अस्पताल से मिली थी। नाबालिग छात्र की किसी से क्या अदावत हो सकती है यह अबूझ पहेली बनी हुई है। छात्र लक्ष्मीनगर बसवरिया मोहल्ले का रहनेवाला था।

वह शिक्षक महेश चौधरी का पुत्र राहुल कुमार था। उसके पिता ने बताया कि मोंगराहा मीडिल स्कूल में वह दसवीं कक्षा में पढ़ता था। उसकी किसी से कोई अदावत नहीं थी। छह बजे के लगभग अचानक फोन आता है कि आपके बच्चे को किसी ने चाकू मार दिया है, जल्दी से रिंगबांध स्थित डा. वरुण कुमार के नर्सिंग होम आ जाइए। वहां पहुंचने पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया था। उसके बाद शव को लेकर हम लोग सदर अस्प्ताल आ गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।

पुलिस ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सीपूर्द कर दिया। पता चला नर्सिंग होम से छात्र के घरवालों को इतला कर बुलाया गया था। उसको किसने नर्सिंग होम पहुंचाया यह भी पता नहीं चल पाया। जिससे यह भी पता नहीं चल पाया कि छात्र को कौन और कहां पर कैसे चाकू गोदा। छात्र को सीने में चाकू गोदा गया था। उसके हाथ में भी जख्मों के निशान पाए गए हैं। समझा जाता है कि हमले के दौरान जान बचाने की राहुल ने कोशिश की जिसमें उसका हाथ भी लहूलुहान हो गया। अब पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से उस शख्स की पहचान करने की कोशिश की जाएगी जिसने यहां लाकर छोड़ा। एक छात्र की जान का दुश्मन कोई क्यों था पुलिस इसके पीछे की वजह जानना चाहती है। सबका यहीं सवाल है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.