बेला औद्योगिक क्षेत्र को जलजमाव से मुक्ति दिलाने के लिए हो समुचित प्रबंधन

कोरोना काल में संकट झेल रहे व्यापारियों की समस्याओं से जिले के प्रभारी पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी अवगत हुए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 04:30 AM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 04:30 AM (IST)
बेला औद्योगिक क्षेत्र को जलजमाव से मुक्ति दिलाने के लिए हो समुचित प्रबंधन
बेला औद्योगिक क्षेत्र को जलजमाव से मुक्ति दिलाने के लिए हो समुचित प्रबंधन

मुजफ्फरपुर। कोरोना काल में संकट झेल रहे व्यापारियों की समस्याओं से जिले के प्रभारी पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी अवगत हुए। कॉन्फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स यानी कैट के सदस्यों संग वर्चुअल मीटिग की। व्यापारियों ने मंत्री को अपनी समस्या से अवगत कराया। उन्होंने मुख्यमंत्री से बातचीत कर उसके समाधान का भरोसा दिया। कैट के जिलाध्यक्ष अश्विनी खत्री ने बताया कि बेला औद्योगिक इलाके को जलजमाव से मुक्त कराने का प्रबंधन करने, शहर में नाला व सड़क निर्माण को गुणवत्तापूर्ण निर्माण के साथ मानसून से पहले पूरा कराने, अगर लॉकडाउन बढ़ता है तो हर चीज की दुकान एक समय सीमा निर्धारित कर खोलने की इजाजत देने, मिठाई व्यवसाय को जरूरी सामान की सूची में शामिल कर किराना की दुकान की तरह रोज दिन खोलने की इजाजत देने की बात व्यापारियों ने मंत्री के समक्ष रखी। बताया गया कि मालवाहक वाहन को छूट दी गई है उसी तरह से गैरेज व सर्विस सेंटर को खोलने की इजाजत दी जाए। वाहन चलेंगे अगर खराब हुए तो मरम्मत कैसे होगी। पताही में प्रस्तावित कोविड केयर को जल्द से जल्द चालू किया जाए। तीसरी लहर को लेकर हर स्तर पर तैयारी रहनी चाहिए।

इनकी रही भागीदारी : वर्चुटल मीटिंग की अध्यक्षता कैट के बिहार चैप्टर के अध्यक्ष अशोक वर्मा ने की। इसमें कैट के प्रमंडलीय अध्यक्ष राजीव केजरीवाल, महामंत्री प्रवीर साहू, उपाध्यक्ष अजीत अग्रवाल, संयोजक धर्मनाथ शाह, प्रमंडलीय महामंत्री राजकिशोर बंका, थोक वस्त्र विक्रेता संघ के अध्यक्ष मोती लाल छपरिया एवं ऋषि अग्रवाल, मुजफ्फरपुर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष रंजन कुमार साहू एवं दिलीप जालान और अशोक डागा, उद्योग जगत से भारत अग्रवाल, सराफा संघ के राजीव लोचन गुप्ता, सुनील कुमार गुप्ता, शेखर कुमार, संजय कुमार(कांटी), रिटेल क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष भरत तुलस्यान आदि समस्याओं को रखा। बबल कश्यप ने सबका परिचय कराया। स्वागत प्रीतम बारोलिया और धन्यवाद ज्ञापन राजीव लोचन गुप्ता ने किया।

chat bot
आपका साथी