मुजफ्फरपुर में दस केंद्रों पर परियोजना प्रबंधक की होगी प्रारंभिक परीक्षा

परियोजना प्रबंधक के पदों पर बहाली के लिए जिले के 10 केंद्रों पर मंगलवार को प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा आयोजित की जाएगी। दोपहर दो बजे से शाम 415 बजे तक एक पाली में परीक्षा होगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 04:30 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 04:30 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में दस केंद्रों पर परियोजना प्रबंधक की होगी प्रारंभिक परीक्षा
मुजफ्फरपुर में दस केंद्रों पर परियोजना प्रबंधक की होगी प्रारंभिक परीक्षा

मुजफ्फरपुर। परियोजना प्रबंधक के पदों पर बहाली के लिए जिले के 10 केंद्रों पर मंगलवार को प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा दोपहर दो बजे से शाम 4:15 बजे तक एक पाली में होगी। इसे कदाचारमुक्त एवं शांतिपूर्ण तरीके से आयोजित कराने के लिए सभी केंद्रों पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस अधिकारियों और बलों की तैनाती की जाएगी। इसके अलावा पांच एसडीसी को जोनल मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात किया जाएगा। डीसीएलआर पश्चिमी और पूर्वी की उड़नदस्ता दंडाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्ति की गई है। केंद्र पर परीक्षा कार्य के लिए प्रतिनियुक्त सभी मजिस्ट्रेट, पुलिस पदाधिकारी व कर्मी मास्क एवं सैनिटाइजर का प्रयोग करेंगे। सहायक परीक्षा संयोजक के रूप में अपर समाहर्ता राजेश कुमार रहेंगे।

कोरोना प्रोटोकाल का पूरी तरह से होगा पालन

परीक्षार्थियों को परीक्षा कक्ष में मोबाइल फोन, कैलकुलेटर, ब्लूटूथ, वाईफाई, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट, इलेक्ट्रॉनिक पेन, पेजर, स्मार्ट वॉच आदि सामग्री तथा व्हाइटनर, इरेजर, ब्लेड ले जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। परीक्षार्थी को केंद्र में परीक्षा प्रारंभ होने के 45 मिनट पूर्व यानी दोपहर 1:15 बजे से प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। परीक्षा प्रारंभ होने के बाद किसी को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। परीक्षा अवधि की समाप्ति से पहले किसी परीक्षार्थी को परीक्षा भवन छोड़ने की अनुमति नहीं होगी। सभी परीक्षार्थियों के लिए मास्क/ फेस कवर पहनना अनिवार्य होगा। इसके बिना प्रवेश नहीं मिलेगा।

जिला नियंत्रण कक्ष में दी जा सकेगी सूचना

किसी तरह की स्थिति से निपटने के लिए जिला नियंत्रण कक्ष कार्यरत रहेगा। यह सुबह 11:00 बजे से कार्यरत रहेगा।

जिला नियंत्रण कक्ष का नंबर

0621- 2212377 एवं 22 16275

chat bot
आपका साथी