top menutop menutop menu

सदर अस्पताल व एसकेएमसीएच में जलजमाव से परेशानी

मुजफ्फरपुर। लगातार जारी बारिश के कारण सदर अस्पताल से लेकर एसकेएमसीएच तक जलजमाव की गिरफ्त में रहा। एसकेएमसीएच में इमरजेंसी व अधीक्षक कार्यालय के प्रवेश द्वार पर पानी लगने के कारण मरीजों को आने जाने में परेशानी हुई। सदर अस्पताल के इमरजेंसी, पुरुष वार्ड के बाहर जहां जलजमाव रहा। वहीं महिला वार्ड के अंदर नाला से प्रवेश कर गया। परिसर में इलाज कराने आने वाले मरीज व उसके स्वजनों को परेशानी हुई। अधीक्षक डॉ.एनके चौधरी ने बताया कि नाला जाम होने के कारण परिसर में जलजमाव है। नगर निगम को इस संबंध में पत्राचार किया गया है। अस्पताल प्रशासन भी अपने स्तर से पहल कर रहा है। महिला वार्ड बंद रहने से मरीज नहीं थे। लेकिन वहां पानी घुस गया था।

गायघाट में आधा दर्जन स्थानों पर सड़क संपर्क टूटा : बागमती के जलस्तर में सोमवार को वृद्धि जारी है। गायघाट प्रखंड के पूर्वी क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक जगहों पर सड़क संपर्क टूट गया है। शिवदाहा, बरूआरी, केवटसा, लदौर, बलौरनिधि, आदि पंचायतों में अब गाव के आबादी वाले जगहों में पानी प्रवेश कर चुका है। वहीं बरूआरी गाव के महादलित टोला मे बाढ के पानी प्रवेश कर जाने से लोगों में दहशत का माहौल है। बढ़ते जलस्तर को देख लोग एनएच 57 पर शरण लेने के लिए जगह तलाशने लगे हैं। बरूआरी से तेजौल महेसवाड़ा शिवदाहा जाने वाले सड़कों पर पानी की तेज धारा बह रही है। वहीं कई जगह सड़क टूट जाने से लोगों की आवाजाही में भारी समस्या उत्पन्न हो गई है। इधर बलौरनिधि पंचायत के भटगामा में हो रहे कटाव से रिंग बाध टूटने की आशका है। रमौली, बलौर निधि, शिवदाहा, बटवारा, जहागीरपुर, तेजौल, सुभाष केशो आदि गाव में बाढ़ के पानी से किसानों के धान के खेत टापू में तब्दील हो गए हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.