मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारा के बंदी की इलाज के दौरान मौत

बताया गया कि बंदी को बुखार कफ यक्ष्मा समेत अन्य समस्या थी। इसको देखते हुए उसे 28 नवंबर को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया था। जेल की तरफ से जानकारी मिलने के बाद बंदी के स्वजन वहां पहुंचे। मजिस्ट्रेट की देखरेख में पोस्टमार्टम कराया गया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:20 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 06:20 AM (IST)
मुजफ्फरपुर केंद्रीय कारा के बंदी की इलाज के दौरान मौत
मजिस्ट्रेट की तैनाती में पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंपा गया शव।

मुजफ्फरपुर, जासं। स्थानीय केंद्रीय कारा के बंदी पारू गोखला के चंदन सिंह (35) की एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गई। वह हत्या के मामले में जून महीने से जेल में बंद था। जेल अधीक्षक ने बृजेश मेहता ने इसकी पुष्टि की है। बताया गया कि बंदी को बुखार, कफ, यक्ष्मा समेत अन्य समस्या थी। इसको देखते हुए उसे 28 नवंबर को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया था। जेल की तरफ से जानकारी मिलने के बाद बंदी के स्वजन वहां पहुंचे। मजिस्ट्रेट की देखरेख में पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद शव स्वजनों के हवाले कर दिया गया। जेल प्रशासन की मानें तो गत साल जून महीने में पारू महमदपुर के राजेश कुमार की हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में चंदन समेत अन्य पर मामला दर्ज कराया गया था। इसी मामले में वह इस साल जून से जेल में बंद था। बता दें कि हाल के दिनों में केंद्रीय कारा की बंदी की इलाज के दौरान मौत की यह तीसरी घटना है। पूर्व में कुढऩी व बेला के दो बंदियों की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। सभी बंदियों की मौत के पीछे बीमारी की ही बात सामने आई है।  

छाता बाजार के निकट से बीएसएनएल के केबल की चोरी

जासं, मुजफ्फरपुर : नगर थाना छाता बाजार डीएन हाई स्कूल के निकट से शुक्रवार की रात बीएसएनएल का पांच केबल अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली। इस संबंध में सेंट्रल बीएसएनएल के उपमंडल अभियंता (फोन्स) अरुण कुमार चौधरी ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में कहा गया है कि लगभग दस मीटर तक केबल काट कर चोरी किए जाने से ब्राडबैंड, दो पोस्ट आफिसों, दो बैंकों की लीज लाइन ठप हो गया। इससे विभाग को दो लाख रुपये की राजस्व की हानि हुई है। इससे पहले भी अक्टूबर में इसी स्थान पर केबल की चोरी कर ली गई थी।

मोबाइल दुकान से हजारों की चोरी

सरैया (मुजफ्फरपुर), संस : थाना क्षेत्र के बहिलवारा जवाहर चौक स्थित मोबाइल दुकान से शुक्रवार की देर रात्रि अज्ञात चोरों ने हजारों का सामान चोरी कर ली। घटना से आक्रोशित लोगों ने सरैया- तुर्की पथ स्थित बहिलवारा जवाहर चौक पर बांस- बल्ले लगाकर जाम कर दिया। लोग आरोपित की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने लोगों को एक सप्ताह के भीतर मामले का पर्दाफाश करने का आश्वासन दिया जिसके बाद सड़क जाम हटाया गया व यातायात बहाल की गई। वहीं, पीडि़त दुकानदार बहिलवारा भुआल उत्तरी निवासी अमन कुमार ने अपने आवेदन में बताया कि शुक्रवार की देर रात्रि अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर प्रिंटर, लेमिनेशन मशीन, फोटोग्राफी कैमरा, मोबाइल एसेसरीज सहित 70 हजार का सामान चोरी कर ली।

chat bot
आपका साथी