मुजफ्फरपुर में महिला प्रोफेसर पर जबरन शादी करने का दबाव, आपत्तिजनक तस्वीर और वीडियो वायरल करने की धमकी

Bihar crime वाराणसी की रहने वाली पीडि़ता ने मिठनपुरा थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी शहर के एक कॉलेज में पदस्थापित इसमें पटना के सैयद बाबर इमाम को आरोप‍ित क‍िया है। पुल‍िस का कहना है क‍ि मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:40 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:40 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में महिला प्रोफेसर पर जबरन शादी करने का दबाव, आपत्तिजनक तस्वीर और वीडियो वायरल करने की धमकी
उत्‍तर प्रदेश की रहने वाली म‍ह‍िला प्रोफेसर पर जबरन शादी करने का दबाव। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। शहर के एक कॉलेज में पदस्थापित उत्तर प्रदेश वाराणसी की रहने वाली महिला प्रोफेसर को शादी नहीं करने पर आपत्तिजनक वीडियो और तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई है। पीडि़ता ने मिठनपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें पटना फुलवारी के सैयद बाबर इमाम को आरोपित किया है। पुलिस का कहना है कि कांड दर्ज कर जांच करके आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

पुलिस को दिए आवेदन में पीडि़ता ने बताया कि उनकी शादी 2012 में मुंबई के एक कारोबारी से हुई थी। ससुरालवालों के रवैये से वह डिप्रेशन में चली गई थीं। इस बीच जब वह गर्भवती हो गईं तो अपने पिता के साथ वाराणसी चली आईं। इसके बाद एक बेटे को जन्म दिया। साथ ही कुछ दिन बाद बीएचयू से पीएचडी की पढ़ाई शुरू कर दी। इसी दौरान आरोपित से उनकी मुलाकात हुई। उसने दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसाकर आपत्तिजनक तस्वीर व वीडियो बना लिया। इसके बाद तस्वीर व वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 2.50 लाख रुपये ऐंठ लिए। पीडि़ता का कहना है कि आरोपित अब ब्लैकमेल करते हुए शादी करने का दबाव दे रहा है। शादी नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। इससे वह डरी हुई हैं। 

यह भी पढ़ें : Bihar : मछली मारने के दौरान मुजफ्फरपुर का युवक हो गया सीमा पार, पाकिस्तानी सेना के कब्जे में फंसा

करजा से युवती गायब

करजा थाना क्षेत्र के एक गांव से 18 वर्षीय युवती के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में युवती के पिता ने एसएसपी से शिकायत की है। युवती के पिता ने मामले को लेकर बड़कागांव टोले भररा निवासी पुत्री की सहेली व उसकी मां को आरोपित करते हुए थाने में शिकायत की थी। युवती के पिता के अनुसार थाने में शिकायत के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होने पर एसएसपी से शिकायत की है। इधर, थानाध्यक्ष मणि भूषण ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। पुलिस छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें : पश्चिम चंपारण: प्रेमी संग फरार हुई विवाहिता रेलवे स्टेशन पर मिली, बोली यह सच्चा प्यार

chat bot
आपका साथी