हत्या समेत कई मामलों में शामिल साहेबगंज प्रखंड मुखिया संघ का अध्यक्ष गिरफ्तार

हत्या और लूट का प्रयास रंगदारी समेत कई संगीन मामलों में शामिल आरोपित साहेबगंज प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष व माधोपुर हजारी के मुखिया अनिल यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 03:30 AM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 03:30 AM (IST)
हत्या समेत कई मामलों में शामिल साहेबगंज प्रखंड मुखिया संघ का अध्यक्ष गिरफ्तार
हत्या समेत कई मामलों में शामिल साहेबगंज प्रखंड मुखिया संघ का अध्यक्ष गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। हत्या और लूट का प्रयास, रंगदारी समेत कई संगीन मामलों में शामिल आरोपित साहेबगंज प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष व माधोपुर हजारी के मुखिया अनिल यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ कर जेल भेजने की कवायद की जा रही है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मुखिया की गिरफ्तारी तरबूज कारोबारी से मारपीट व पिकअप वैन लूट के प्रयास और रंगदारी मागने के मामले में की गई है। पुलिस की मानें तो अन्य केसों में उसे रिमाड किया जाएगा।

एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि मुखिया के विरुद्ध कई मामले पूर्व से थाने में दर्ज हैं। बताया गया कि गत महीने वैशाली हसनसराय के मोहम्मद आमिर पिकअप वैन पर तरबूज लेकर माधोपुर हजारी होते हुए उसे बेचने के लिए जा रहे थे। इसी क्रम में मुखिया व उसके साथियों ने स्काíपयों से ओवरटेक कर कारोबारी की वैन रोक लिया था। मुखिया ने खुद को डीटीओ बताते हुए वाहन के कागजात मागे। अन्य साथियों द्वारा साहेबगंज थाने के कर्मी बताया गया था। कारोबारी से चाबी छीनकर एक आरोपित पिकअप वैन में बैठ गया था। इसी बीच साहेबगंज थाने की पुलिस उस रास्ते से गश्ती करती हुई गुजरी। पुलिस वाहन को देख कर पीड़ित कारोबारी ने शोर मचाया दिया तो पुलिस वहा पहुंची। पुलिस को देख कर मुखिया समेत अन्य आरोपित वहा से भाग निकले थे। इसके बाद पुलिस ने मुखिया की स्काíपयों को जब्त कर ली थी। इस मामले में कारोबारी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसके बाद से मुखिया की गिरफ्तारी को लेकर कवायद चल रही थी।

chat bot
आपका साथी